भाजपा सरकार में बेरोजगारी में शीर्ष पर पहुंच गया है हरियाणा : हुड्डा

By भाषा | Published: March 31, 2021 07:09 PM2021-03-31T19:09:39+5:302021-03-31T19:09:39+5:30

Haryana has reached the top in unemployment in BJP government: Hooda | भाजपा सरकार में बेरोजगारी में शीर्ष पर पहुंच गया है हरियाणा : हुड्डा

भाजपा सरकार में बेरोजगारी में शीर्ष पर पहुंच गया है हरियाणा : हुड्डा

सोनीपत, 31 मार्च हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस के समय में राज्य प्रति व्यक्ति आय में सबसे ऊपर था, वहीं भाजपा सरकार के राज में बेरोजगारी में शीर्ष पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि कई विभागों में पद खाली हैं लेकिन उन्हें भरने की बजाय भाजपा नेता युवाओं को नौकरी से निकालने में लगे हुए हैं।

वह बुधवार को गोहाना हलके के पूर्व विधायक किताब सिंह मलिक के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए आए थे। उन्होंने पुराने बस स्टैंड पर कांग्रेस नेता डॉ. कपूर सिंह नरवाल के निवास स्थान पर संवाददाताओं से कहा कि पंजाब में भाजपा विधायक के साथ मारपीट की घटना निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि किसान की लागत बढ़ रही है और आमदनी कम हो रही है, इसलिए किसान आंदोलन कर रहा है। उन्होंने कहा कि नए कृषि कानून लागू हुए तो किसान व मजदूर को नुकसान उठाना होगा।

हुड्डा ने शिक्षा में सुधार को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि स्कूलों में अंग्रेजी, पीटीआई के अलावा ड्राइंग टीचर नहीं हैं। भाजपा सरकार ने नई शिक्षकों की भर्ती करना तो दूर, पहले के शिक्षकों को भी नौकरी से हटाने का काम किया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Haryana has reached the top in unemployment in BJP government: Hooda

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे