हरीश चौधरी ने सोनिया गांधी से मुलाकात की, पंजाब से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई

By भाषा | Published: October 27, 2021 07:28 PM2021-10-27T19:28:16+5:302021-10-27T19:28:16+5:30

Harish Chaudhary met Sonia Gandhi, issues related to Punjab were discussed | हरीश चौधरी ने सोनिया गांधी से मुलाकात की, पंजाब से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई

हरीश चौधरी ने सोनिया गांधी से मुलाकात की, पंजाब से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई

नयी दिल्ली, 27 अक्टूबर कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी ने बुधवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की और इस दौरान सदस्यता अभियान और राज्य से जुड़े पार्टी के मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

हालांकि, इस बारे में पूछे जाने पर चौधरी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि यह सिर्फ एक शिष्टाचार मुलाकात थी।

सूत्रों ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान एक नवंबर से आरंभ हो रहे सदस्यता अभियान और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी से संबंधित कुछ मुद्दों पर चर्चा हुई।

इस मुलाकात से पहले, राजस्थान के राजस्व मंत्री चौधरी ने मंत्री पद छोड़ने की इच्छा जताई और कहा कि इस बारे में उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित पार्टी आलाकमान को अवगत करा दिया है।

पार्टी ने चौधरी को हाल में पंजाब का प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया है। उनके मुताबिक, वह पंजाब में संगठन को अधिक समय देना चाहते हैं ताकि एक बार फिर वहां कांग्रेस की सरकार बने।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Harish Chaudhary met Sonia Gandhi, issues related to Punjab were discussed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे