Gujarat Election 2022: मतदान से पहले वंसदा के भाजपा प्रत्याशी पीयूष पटेल पर हमला, बदमाशों ने कार पर किया पथराव, अस्पताल में भर्ती

By अनिल शर्मा | Published: December 1, 2022 09:52 AM2022-12-01T09:52:07+5:302022-12-01T09:58:07+5:30

वंसदा गुजरात का 182वां विधानसभा क्षेत्र है। यह अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित है।

Gujarat Election Vansda BJP candidate Piyush Patel attacked miscreants pelted stones at the car hospitalized | Gujarat Election 2022: मतदान से पहले वंसदा के भाजपा प्रत्याशी पीयूष पटेल पर हमला, बदमाशों ने कार पर किया पथराव, अस्पताल में भर्ती

Gujarat Election 2022: मतदान से पहले वंसदा के भाजपा प्रत्याशी पीयूष पटेल पर हमला, बदमाशों ने कार पर किया पथराव, अस्पताल में भर्ती

Highlightsहमले में पटेल के सिर में चोटें आई हैं और उन्हें चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पटेल ने आरोप लगाया कि वह अपने समर्थकों के साथ प्रतापनगर से वांडरवेला गांव जा रहे थे तभी हमला हुआ।

वंसदाः गुजरात के वंसदा से भाजपा के उम्मीदवार पीयूष पटेल पर पहले चरण के मतदान से पहले बुधवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर हमला किया। नवसारी के पुलिस उपाधीक्षक एसके राय के अनुसार, वंसदा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

 भाजपा उम्मीदवार पटेल ने आरोप लगाया कि वह अपने समर्थकों के साथ प्रतापनगर से वांडरवेला गांव जा रहे थे और उन पर हमला किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि बदमाशों ने पथराव किया और उनकी कार में तोड़फोड़ करने का प्रयास किया।

हमले में पटेल के सिर में चोटें आई हैं और उन्हें चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नवसारी पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी अनंत पटेल के समर्थकों पर हमले की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

वंसदा गुजरात का 182वां विधानसभा क्षेत्र है। यह अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित है। गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान राजनीतिक लड़ाई आज पहले चरण के मतदान में मतपत्रों की लड़ाई में बदल गई है।

सत्तारूढ़ भाजपा राज्य में 27 साल के लंबे शासन को बनाए रखने के लिए विश्वास से बाहर निकल रही है, जबकि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सत्ता में आने के लिए 'एंटी-इनकंबेंसी' और महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को भुनाना चाह रही है।

चुनाव में कुल 39 राजनीतिक दल चुनाव लड़ रहे हैं और उन्होंने 788 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है जिनमें 718 पुरुष उम्मीदवार और 70 महिला उम्मीदवार शामिल हैं। कुल 2,39,76,670 मतदाता जो आज शाम 5 बजे तक अपना वोट डालेंगे, वे 788 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे जो पहले चरण के लिए मैदान में हैं।

Web Title: Gujarat Election Vansda BJP candidate Piyush Patel attacked miscreants pelted stones at the car hospitalized

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे