Gujarat Election 2022: "Victim Card क्यों खेल रहे हैं नरेंद्र मोदी", सुप्रिया श्रीनेत का 'गाली' वाले बयान पर तीखा हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 13, 2022 02:39 PM2022-11-13T14:39:58+5:302022-11-13T14:54:05+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विपक्ष से रोजाना गाली सुनने वाले बयान पर कांग्रेस की ओर से हमला करते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि पीएम मोदी के साल 2014 से केंद्र की सत्ता में काबिज होने के बाद भी गुजरात चुनाव में वोट के लिए विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं।

Gujarat Election 2022: "Why is Narendra Modi playing the victim card", Supriya Shrinate's scathing attack on the abusive statement | Gujarat Election 2022: "Victim Card क्यों खेल रहे हैं नरेंद्र मोदी", सुप्रिया श्रीनेत का 'गाली' वाले बयान पर तीखा हमला

फाइल फोटो

Highlightsकांग्रेस का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विपक्ष से रोजाना गाली सुनने वाले बयान पर तीखा हमला सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि पीएम मोदी 2014 से सत्ता में हैं, उसके बाद भी वोट के लिए विक्टिम कार्ड खेल रहे हैंपीएम मोदी ने तेलंगाना की रैली में कहा था कि मैं रोज विपक्ष से दो-तीन किलो गालियां खाता हूं

दिल्ली: कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को घेरने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस बीते 27 के भाजपा शासन को गुजरात की जनता के लिए अभिषाप बताते हुए सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही है।

कांग्रेस की ओर से पीएम मोदी मोदी पर हमला करते हुए सुप्रिया श्रीनेत का कहना है कि पीएम मोदी के साल 2014 से केंद्र की सत्ता में काबिज होने के बाद भी गुजरात चुनाव में वोट के लिए विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लगाया है।

सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट करके कहा, "आख़िर क्यों गुजरात के चुनाव में इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को victim card खेलना पड़ता है? ऐसी क्या मजबूरी है?  8.5 साल के अमृतकाल के शासन के लिए तो सीना ठोक कर काम के नाम पर वोट माँगना चाहिए। पता नहीं क्यों काम नहीं गिना पाते हैं? अंततोगत्वा victim card?!"

दरअसल सुप्रिया श्रीनेत का इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कल तेलंगाना में विपक्षी दलों पर किये गये उस हमले का संबंध में था, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि विपक्षी दलों के नेता उनको गालियां देते हैं, लेकिन वह उसे पोषक तत्व की तरह इस्तेमाल करते हैं।

उन्होंने तेलंगाना में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक रैली में कहा था, "मैं रोज दो किलो, ढाई किलो, तीन किलो गाली खाता हूं। परमात्मा ने मेरे भीतर ऐसी रचना कर दी है कि ये सारी गालियां मेरे अंदर प्रोसेस होकर न्यूट्रीशन (पोषक तत्व) में कंवर्ट हो जाती है। इससे सकारात्मक ऊर्जा बन जाती है जो कि जनता की सेवा में काम आती है।"

इतना ही प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष के प्रति आक्रामक होते हुए कहा था, "जो दिन रात मुझे गाली देते हैं, नई-नई गालियां खोजते रहते हैं। आप मोदी को कितनी भी गालियां दीजिए हम हजम कर जाएंगे। आप भाजपा को गाली दीजिए, हमें कोई समस्या नहीं है लेकिन अगर तेलंगाना के लोगों को गाली दी तो लेने के देने पड़ जाएंगे।"

मालूम हो कि बीते गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के मणिशंकर अय्यर द्वारा कहे गये अपशब्दों के लिए कांग्रेस को घेरा था और मणिशंकर अय्यर के बयान पर कांग्रेस बैकफुट पर आ गई थी। 2017 में गुजरात के चुनावी जनसभा में पीएम मोदी ने अय्यर के अपशब्दों को गुजरात की अस्मिता से जोड़ लिया था।

पीएम मोदी ने उस वक्त मणिशंकर अय्यर के बहाने कांग्रेस के घेरते हुए कहा था यह पहली बार नहीं है, जब कांग्रेस के नेताओं ने मुझे नीच कहा है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके परिवार वाले भी मेरे खिलाफ ऐसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते रहे हैं।

Web Title: Gujarat Election 2022: "Why is Narendra Modi playing the victim card", Supriya Shrinate's scathing attack on the abusive statement

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे