उदयपुर में कार की टक्कर से चार लोगों की मौत, चार अन्य घायल

By भाषा | Published: April 12, 2021 02:34 PM2021-04-12T14:34:43+5:302021-04-12T14:34:43+5:30

Four people killed, four others injured in car collision in Udaipur | उदयपुर में कार की टक्कर से चार लोगों की मौत, चार अन्य घायल

उदयपुर में कार की टक्कर से चार लोगों की मौत, चार अन्य घायल

उदयपुर, 12 अप्रैल जिले के भिंडर थाना क्षेत्र के बोर तलाई गांव में रविवार देर रात तेज गति से आ रही कार की टक्कर लगने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गये।

भिंडर थानाधिकारी यशवंत सोलंकी ने बताया कि हादसा एक मोड़ के पास हुआ जहां बोलवेल की खुदाई का काम चल रहा था। बोरवेल सड़क के किनारे एक खेत में खोदा जा रहा था। घटना स्थल पर खुदाई का काम करने वाले कर्मचारियों के अलावा स्थानीय लोगों की भीड़ भी थी। इन्हें तेज गति से आई कार ने टक्कर मार दी जिसमें चार लोगों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि महेन्द्र मीणा, नरेन्द्र सिंह, पूरण अहिर और भगवती लाल की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल को भिंडर कस्बे के स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि तीन अन्य लोगों को उदयपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं और कार में सवार चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Four people killed, four others injured in car collision in Udaipur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे