मुलायम सिंह यादव की हालत लगातार गंभीर, जीवन रक्षक औषधियां के सहारे, जानें मेदांता अस्पताल ने क्या कहा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 8, 2022 08:34 PM2022-10-08T20:34:19+5:302022-10-08T20:35:05+5:30

82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव को पिछले रविवार को निम्न रक्तचाप और सांस लेने में तकलीफ की समस्या गंभीर होने के बाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Former UP CM Samajwadi Party leader Mulayam Singh Yadav still critical maintaining vitals on life-saving drugs | मुलायम सिंह यादव की हालत लगातार गंभीर, जीवन रक्षक औषधियां के सहारे, जानें मेदांता अस्पताल ने क्या कहा

जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Highlightsआईसीयू (सघन चिकित्सा इकाई) में जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं।मुलायम सिंह का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गुरुग्रामः समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। मेदांता अस्पताल ने कहा कि विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम द्वारा आईसीयू में उनका इलाज किया जा रहा है।

उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू (सघन चिकित्सा इकाई) में जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं। सपा ने शनिवार को ट्वीट किया, “मेदांता अस्पताल द्वारा शनिवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है और उन्हें जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं। विशेषज्ञ चिकित्सकों का एक दल उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए है।”

गौरतलब है कि 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव को पिछले रविवार को निम्न रक्तचाप और सांस लेने में तकलीफ की समस्या गंभीर होने के बाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिंह का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Web Title: Former UP CM Samajwadi Party leader Mulayam Singh Yadav still critical maintaining vitals on life-saving drugs

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे