हम सभी को कभी न कभी कुर्बानी देनी ही पड़ती है, कर्नाटक के सीएम या डिप्टी सीएम पद नहीं दिए जाने पर पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर

By अनिल शर्मा | Published: May 19, 2023 01:08 PM2023-05-19T13:08:52+5:302023-05-19T13:10:21+5:30

कांग्रेस के सिद्धारमैया को मुख्यमंत्री और डीके शिवकुमार को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने के फैसले पर जी परमेश्वर ने एएनआई से कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि पूरे मसले को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लिया गया है।

Former Deputy Chief Minister G Parameshwara sopke not being given the post of CM or Deputy CM of Karnataka | हम सभी को कभी न कभी कुर्बानी देनी ही पड़ती है, कर्नाटक के सीएम या डिप्टी सीएम पद नहीं दिए जाने पर पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर

हम सभी को कभी न कभी कुर्बानी देनी ही पड़ती है, कर्नाटक के सीएम या डिप्टी सीएम पद नहीं दिए जाने पर पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर

Highlightsऐसी चर्चा है कि डिप्टी सीएम पद ना मिलने से कांग्रेस के विधायक जी परमेश्वर और एमबी पाटिल नाराज चल रहे हैं।इस बारे में मीडिया ने उनसे जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हम सभी को कभी न कभी कुर्बानी देनी पड़ती है।

बेंगलुरुः कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता गंगाधरेया परमेश्वर (जी परमेश्वर) से मीडिया ने उन्हें मुख्यमंत्री पद या डिप्टी सीएम पद नहीं दिये जाने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हम सभी को कभी न कभी कुर्बानी देनी ही पड़ती है। ऐसी चर्चा है कि डिप्टी सीएम पद ना मिलने से कांग्रेस के विधायक जी परमेश्वर और एमबी पाटिल नाराज चल रहे हैं।

मीडिया ने उनसे इस बारे में प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने कहा कि हम सभी को कभी न कभी कुर्बानी देनी पड़ती है।  कांग्रेस के सिद्धारमैया को मुख्यमंत्री और डीके शिवकुमार को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने के फैसले पर जी परमेश्वर ने एएनआई से कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि पूरे मसले को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लिया गया है।

जी परमेश्वर ने कहा कि  सिद्धारमैया को कर्नाटक का मुख्यमंत्री तथा डीके शिवकुमार को डिप्टी सीएम नियुक्त किया गया है, इस बात की खुशी है। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे विश्वास है कि वे सभी को साथ लेकर चलेंगे ताकि हमारे घोषणापत्र को प्रोटोकॉल में लागू किया जा सके।

 कांग्रेस द्वारा गुरुवार को कर्नाटक सीएम की घोषणा होने के बाद जी परमेश्वर सिद्धारमैया से मिलने उनके घर पहुंचे थे। शपथ ग्रहण समारोह 20 मई को निर्धारित है। सीएम और डिप्टी सीएम के साथ ही कई विधायक मंत्री के रूप में भी शपथ लेंगे।

उधर, एमबी पाटिल ने दलित समुदाय से आने वाले जी परमेश्वर के लिए डिप्टी सीएम पद की मांग पर कहा, जिसने भी मतदान किया, चाहे लिंगायत हो या दलित, वोक्कालिगा, या एसटी, मुस्लिम। इन सभी लोगों को उनका उचित हिस्सा दिया जाना चाहिए। पाटिल ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हमारी पार्टी भी ऐसा ही करेगी। पार्टी इन सभी समुदायों को उचित सम्मान देगी।

Web Title: Former Deputy Chief Minister G Parameshwara sopke not being given the post of CM or Deputy CM of Karnataka

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे