कोलकाता में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां

By धीरज पाल | Published: October 15, 2018 06:45 PM2018-10-15T18:45:15+5:302018-10-15T18:50:59+5:30

ताजा खबरों के मुताबिक आग इतनी भीषण है कि दमकल की 10 गाड़ियां बुलाई गई। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिक और फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने का पुरा प्रायस कर रही है।

fire in chemical factory in Kolkata's Tangra area 10 fire tenders at spot | कोलकाता में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां

फोटो साभार-एएनआई

कोलकाता में एक तरफ जहां दुर्गा पूजा का त्यौहार बड़े हर्षोंल्लास के साथ मनाया जा रहा  है। वहीं दूसरी ओर कोलकता के तंगरा इलाके में भीषण आग लग गई। एएनआई के मुताबिक कोलकाता के तंगरा इलाके में स्थित केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई। आग लगने के बाद आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना स्थल पर पहुंची 10 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही है। 

हालांकि आग लगने की वजह अभी सामने नहीं आई है। ताजा खबरों के मुताबिक आग इतनी भीषण है कि दमकल की 10 गाड़ियां बुलाई गई। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिक और फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने का पुरा प्रायस कर रही है। इस भीषण आग में अभी तक किसी प्रकार की हताहत होने की खबरें नहीं आई है। फैक्ट्री के आसपास इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। 

एएनआई ने आग की तस्वीरें को ट्वीट करते हुए बताया कि अभी तक कोई भी घायल होने की खबर नहीं है। 



 

 

Web Title: fire in chemical factory in Kolkata's Tangra area 10 fire tenders at spot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे