दिल्लीः प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 26 दमकलें बुझाने का कर रहीं प्रयास

By रामदीप मिश्रा | Published: January 15, 2018 09:23 AM2018-01-15T09:23:09+5:302018-01-15T09:49:19+5:30

जिस फैक्ट्री में आग लगी है जूते-चप्पलों की है। अभी तक आग लगने का पता नहीं चल सका है।

Fire broke out at a plastic factory in narela industrial area Delhi | दिल्लीः प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 26 दमकलें बुझाने का कर रहीं प्रयास

delhi fire

राजधानी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में रविवार (14 जनवरी) देर रात एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी है। आग पर काबू पाने के लिए 26 दमकल की गाड़ियां लगाई गई हैं और लगातार आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। आग इतनी भीषण है कि बिल्डिंग गिरने का भी खतरा है। 

बताया जा रहा है कि जिस फैक्ट्री में आग लगी है जूते-चप्पलों की है। वहीं, अभी तक आग लगने का पता नहीं चल सका है। इस अग्निकांड में लाखों रुपए का माल खाक होने का अनुमान लगाया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका। 



आपको बता दें कि रविवार (14 जनवरी) राजधानी के श्रीनिवासपुरी इलाके में भी आग लगी थी। यहां झुग्गी-बस्ती आग लगी थी, जिसमें 21 लोग झुलस गए थे, जिनका उपचार सफदरजंग अस्पताल में किया जा रहा है। जिसमें चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी के मुताबिक, यहां आग रसोई गैस लीक होने की वजह से लगी थी। 

Web Title: Fire broke out at a plastic factory in narela industrial area Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे