प्रफुल्ल पटेल को ईडी ने भेजा नोटिस, एनसीपी नेता ने कहा- जांच एजेंसी को सहयोग करने में खुशी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 1, 2019 04:08 PM2019-06-01T16:08:53+5:302019-06-01T16:08:53+5:30

एविएशन घोटाले की चार्जशीट में लिखा गया है कि प्रफुल्ल पटेल ने बिचौलिए दीपक दलवार को विशेष छूट दी हुई थी और दीपक तलवार प्रफुल्ल पटेल का करीबी दोस्त है।

ED summons Praful Patel in the Deepak Talwar illicit aviation deals case | प्रफुल्ल पटेल को ईडी ने भेजा नोटिस, एनसीपी नेता ने कहा- जांच एजेंसी को सहयोग करने में खुशी

प्रफुल्ल पटेल को ईडी ने भेजा नोटिस, एनसीपी नेता ने कहा- जांच एजेंसी को सहयोग करने में खुशी

Highlightsविएशन घोटाले को लेकर जो चार्जशीट पेश की गई थी, उसमें प्रफुल्ल पटेल का भी नाम शामि था। यह मामला एयर इंडिया के घाटे में जाने को लेकर है। 

एनसीपी नेता और पूर्व नागर विमानन मंत्री प्रफुल्ल पटेल को एविएशन घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजा है। प्रफुल्ल पटेल 6 जून 11 :30 बजे पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष पेश होना होगा। हाल ही में एविएशन घोटाले को लेकर जो चार्जशीट पेश की गई थी, उसमें प्रफुल्ल पटेल का भी नाम शामि था। 

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी)  नोटिस मिलने के बाद प्रफुल्ल पटेल ने कहा है कि विमानन उद्योग की जटिलताओं की समझ के लिए ईडी के साथ सहयोग करने में उन्हें खुशी होगी।

एविएशन घोटाले की चार्जशीट में लिखा गया है कि प्रफुल पटेल ने बिचौलिए दीपक दलवार को विशेष छूट दी हुई थी और दीपक तलवार प्रफुल पटेल का करीबी दोस्त है। यह मामला एयर इंडिया के घाटे में जाने को लेकर है। 
 

Web Title: ED summons Praful Patel in the Deepak Talwar illicit aviation deals case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे