'मोदीजी की सेना' पर सीएम योगी को चुनाव आयोग की हिदायत, भविष्य में बरतें सावधानी

By पल्लवी कुमारी | Published: April 6, 2019 01:07 AM2019-04-06T01:07:25+5:302019-04-06T01:07:25+5:30

योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के लिए प्रचार के दौरान एक अप्रैल को गाजियाबाद में एक रैली 'मोदीजी की सेना' को लेकर बयान दिया था।

EC advised Yogi Adityanath to be more careful in future over his 'Modi ki Sena' remark | 'मोदीजी की सेना' पर सीएम योगी को चुनाव आयोग की हिदायत, भविष्य में बरतें सावधानी

योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

Highlights चुनाव आयोग ने योगी आदित्यनाथ के बयान की वीडियो क्लिप के आधार पर उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था। चुनाव आयोग ने आयोग ने योगी आदित्यनाथ की इस टिप्पणी पर असहमति जताई है। 

चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 'मोदीजी की सेना' के बयान पर नोटिस जारी कर हिदायत दी है। चुनाव आयोग की ओर से सीएम योगी को कहा गया है कि वरिष्ट राजनीतिक नेता होने के नाते उन्हें भविष्य में अपने बयानों को लेकर सावधानी बरतनी होगी। चुनाव आयोग ने आयोग ने योगी की इस टिप्पणी पर असहमति जताई है। 

योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के लिए प्रचार के दौरान 1 अप्रैल को गाजियाबाद में एक रैली 'मोदीजी की सेना' को लेकर बयान दिया था। चुनाव आयोग ने योगी आदित्यनाथ के बयान की वीडियो क्लिप के आधार पर उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था। 


योगी आदित्यनाथ ने क्या कहा था रैली में? 

योगी ने वहां अपने भाषण में कहा था, ‘‘कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते हैं और मोदी जी की सेना आतंकवादियों को गोली और गोला देती है।’’

Web Title: EC advised Yogi Adityanath to be more careful in future over his 'Modi ki Sena' remark