इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग के ऊपर दिखा ड्रोन, भारत ने जताई कड़ी आपत्ति

By भाषा | Published: July 2, 2021 03:24 PM2021-07-02T15:24:08+5:302021-07-02T15:24:08+5:30

Drone seen over Indian High Commission in Islamabad, India expressed strong objection | इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग के ऊपर दिखा ड्रोन, भारत ने जताई कड़ी आपत्ति

इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग के ऊपर दिखा ड्रोन, भारत ने जताई कड़ी आपत्ति

नयी दिल्ली, दो जुलाई इस्लामाबाद स्थित भारतीय उच्चायोग परिसर के ऊपर गत सप्ताह एक ड्रोन देखा गया था जिसके बाद भारत ने इस मामले में पाकिस्तान के समक्ष कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। इस घटनाक्रम से अवगत लोगों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि भारत ने इसे सुरक्षा में चूक बताया है जिसने उच्चायोग की चिंता बढ़ा दी है। भारतीय उच्चायोग इस मुद्दे को लेकर पाकिस्तानी अधिकारियों के समक्ष इस मुद्दे को लेकर अपनी कड़ी आपत्ति दर्ज करा चुका है।

जम्मू वायु सेना स्टेशन पर 27 जून को विस्फोटकों से लदे ड्रोन से हमले के बाद सामने आई इस घटना पर अभी तक किसी का आधिकारिक बयान नहीं आया है।

सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार संदिग्ध पाकिस्तान स्थित आतंकियों द्वारा मानव रहित ड्रोन के जरिये भारत में प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने की यह पहली घटना है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Drone seen over Indian High Commission in Islamabad, India expressed strong objection

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे