धनखड़ बंगाल को फलस्तीन-इजराइल युद्धस्थल के तौर पर पेश करने का प्रयास कर रहे: सुखेंदु रॉय

By भाषा | Published: June 15, 2021 08:18 PM2021-06-15T20:18:00+5:302021-06-15T20:18:00+5:30

Dhankhar trying to project Bengal as a Palestine-Israeli battlefield: Sukhendu Roy | धनखड़ बंगाल को फलस्तीन-इजराइल युद्धस्थल के तौर पर पेश करने का प्रयास कर रहे: सुखेंदु रॉय

धनखड़ बंगाल को फलस्तीन-इजराइल युद्धस्थल के तौर पर पेश करने का प्रयास कर रहे: सुखेंदु रॉय

कोलकाता, 15 जून तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ बंगाल को ऐसा चित्रित करने की कोशिश कर रहे जैसे यहां फलस्तीन-इजराइल सरीखा युद्ध चल रहा है। तृणमूल के प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा कि राज्यपाल अभूतपूर्व तरीके से प्रतिदिन राज्य सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा, “राज्यपाल, राज्य सरकार के विरुद्ध लगभग प्रतिदिन आधारहीन और जहरीले बयान दे रहे हैं। वह भाजपा के प्रवक्ता की तरह बोल रहे हैं। वह यह दर्शाने की कोशिश कर रहे हैं जैसे बंगाल में फलस्तीन और इजराइल सरीखा युद्ध चल रहा है।”

रॉय ने कहा कि यह किसी विशेष योजना के तहत किया जा रहा है। तृणमूल सांसद ने संवाददाताओं से कहा कि राज्यपाल राज्य में कानून व्यवस्था की ऐसी बदतर स्थिति दर्शाना चाहते हैं जो वास्तव में नहीं है।

रॉय ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ “साजिश” रच रही है क्योंकि वह राज्य में विधानसभा चुनाव जीत नहीं पाई। धनखड़ की प्रस्तावित चार दिवसीय दिल्ली यात्रा के बारे में रॉय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस नहीं जानना चाहती कि राज्यपाल दिल्ली क्यों जा रहे हैं।

राज्यपाल ने ट्वीट किया था कि वह मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी जाएंगे और शुक्रवार को लौटेंगे। उन्होंने नयी दिल्ली जाने का कोई विशेष कारण नहीं बताया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Dhankhar trying to project Bengal as a Palestine-Israeli battlefield: Sukhendu Roy

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे