सिग्रनेचर ब्रिज के उद्घाटन कार्यक्रम में हंगामा, मनोज तिवारी और आप कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई

By धीरज पाल | Published: November 4, 2018 04:39 PM2018-11-04T16:39:58+5:302018-11-04T16:58:12+5:30

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल  रविवार (4 नवंबर) को ब्रिज का उद्घाटन करेंगे। वहीं बताया जा रहा है कि इस ब्रिज के खुलने से दिल्लीवासी इसके ऊपर से शहर के विस्तृत मनोरम दृश्य का आनंद भी ले सकेंगे।

Delhi Signature Bridge inauguration updates: Clash between BJP MP Manoj Tiwari and AAP workers | सिग्रनेचर ब्रिज के उद्घाटन कार्यक्रम में हंगामा, मनोज तिवारी और आप कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई

फोटो साभार- एएनआई

दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन कार्यक्रम के बीच जोरदार हंगामा हुआ। यह हंगामा आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच हुई। उद्घाटन कार्यक्रम में हंगामा तब शुरू हुआ जब बीजेपी के नेता मनोज तिवारी पहुंचे। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनोज तिवारी का विरोध करना शुरू किया। विरोध के दौरान दोंनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई। 

ताजा मीडिया रिपोट्स के मुताबिक दिल्ली सरकार ने मनोज तिवारी को उद्घाटन कार्यक्रम में आने का न्योता नहीं दिया था। ऐसे में  बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल  रविवार (4 नवंबर) को ब्रिज का उद्घाटन करेंगे।


दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पुल के उद्घाटन के मौके पर कहा, "यह मेरे निर्वाचन क्षेत्र (उत्तर पूर्व दिल्ली) के अंतर्गत आता है। कई वर्षों से काम रूकने के बाद मैंने पुल का निर्माण शुरू करवाया और अब समारोह अरविंद केजरीवाल उद्घाटन कर रहे हैं। 


सिग्रनेचर पुल के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे मनोज तिवारी ने कहा कि मैं यहां का सांसद हूं और मुझे उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया गया था। तो इसमें क्या समस्या है? पुलिस ने मुझे क्यों घेर लिया, क्या मैं क्रिमिनल हूँ? मैं तो उनका (अरविंद केजरीवाल) का स्वागत करने के लिए यहां आया हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि आप के कार्यकर्ता और पुलिस ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है।


वहीं बताया जा रहा है कि इस ब्रिज के खुलने से दिल्लीवासी इसके ऊपर से शहर के विस्तृत मनोरम दृश्य का आनंद भी ले सकेंगे।  इसमें चार लिफ्ट लगायी गयी हैं जिनकी कुल क्षमता 50 लोगों को ले जाने की है।

Web Title: Delhi Signature Bridge inauguration updates: Clash between BJP MP Manoj Tiwari and AAP workers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे