दिल्ली ः पति ने पत्नी की हत्या की, गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 16, 2021 08:35 PM2021-06-16T20:35:30+5:302021-06-16T20:35:30+5:30

Delhi: Husband kills wife, arrested | दिल्ली ः पति ने पत्नी की हत्या की, गिरफ्तार

दिल्ली ः पति ने पत्नी की हत्या की, गिरफ्तार

नयी दिल्ली, 16 जून दिल्ली पुलिस ने पत्नी की हत्या करने और फर्जी कहानी बनाकर कर जांचकर्ताओं को गुमराह करने के आरोप में 25 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि विकास का अपनी किसी रिश्तेदार के साथ विवाहेत्तरसंबंध था जिसपर उसकी पत्नी प्रियंका को ऐतराज़ था, इसलिए उसने कथित रूप से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दंपति के बीच उनके नवजात बच्चे का ध्यान रखने को लेकर भी मतभेद थे।

पुलिस ने कहा कि मंगलवार को विकास का अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया और रात में उसने पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि प्रियंका का कत्ल करने के बाद विकास ने अपने जानकार से पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) में फोन कराया। उसने कहा कि दक्षिण दिल्ली रनहोला इलाके में उसके घर में चोर घुस आया और उसकी पत्नी की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि महिला के गले पर चोट के निशान हैं और शव बेड पर पड़ा है।

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) परविंदर सिंह ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज किया गया और जब विकास से पूछताछ की गई तो उसने शुरू में कहा कि घर में चोर घुस आया था और पत्नी की हत्या करने के बाद भाग गया।

उन्होंने कहा, “ छानबीन के दौरान पता चला कि विकास और प्रियंका अपने नवजात बच्चे के साथ एक ही कमरे में सो रहे थे। जो बात विकास ने बताई वे ठोस नहीं लगी। मौके का बारीकी से मुआयना किया गया तो पता चला कि घर के न तो मुख्य दरवाजे और न ही अन्य दरवाजों के साथ बाहर से छेड़छाड़ की गई। ”

सिंह ने बताया कि जब विकास ने उसके शरीर पर मामूली चोटों के बारे में सवाल किया गया तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका और लगातार पूछताछ के बाद विकास ने बताया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है क्योंकि वह उसके विवाहेत्तर संबंध पर आपत्ति जताती थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Delhi: Husband kills wife, arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे