लाइव न्यूज़ :

IGI एयरपोर्ट पर 31 दिसंबर से कोविड ड्यूटी पर तैनात किए जाएंगे शिक्षक, दिल्ली सरकार ने दिया ये काम

By मनाली रस्तोगी | Published: December 27, 2022 7:18 AM

दिल्ली सरकार द्वारा आधिकारिक घोषणा के अनुसार, शिक्षकों को 31 दिसंबर 2022 से 15 जनवरी 2023 तक तैनात किया जाएगा, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि एयरपोर्ट पर कोविड-उपयुक्त व्यवहार का पालन किया जा रहा है।

Open in App
ठळक मुद्देदिल्ली के स्कूलों में काम करने वाले सभी शिक्षकों को कोविड-19 ड्यूटी करने के लिए इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर तैनात किया जाएगा।दिल्ली सरकार द्वारा आधिकारिक घोषणा के अनुसार, शिक्षकों को 31 दिसंबर 2022 से 15 जनवरी 2023 तक तैनात किया जाएगा।दिल्ली के सभी स्कूल 1 जनवरी से 15 जनवरी 2023 तक शीतकालीन अवकाश के लिए बंद रहेंगे।

नई दिल्ली: दिल्ली के स्कूलों में काम करने वाले सभी शिक्षकों को कोविड-19 ड्यूटी करने के लिए इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर तैनात किया जाएगा। दिल्ली सरकार द्वारा आधिकारिक घोषणा के अनुसार, शिक्षकों को 31 दिसंबर 2022 से 15 जनवरी 2023 तक तैनात किया जाएगा, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि एयरपोर्ट पर कोविड-उपयुक्त व्यवहार का पालन किया जा रहा है।

दिल्ली के सभी स्कूल 1 जनवरी से 15 जनवरी 2023 तक शीतकालीन अवकाश के लिए बंद रहेंगे। दिल्ली में कोविड-19 के मामलों में अचानक वृद्धि के साथ केंद्र सरकार ने लोगों से मास्क पहनने और सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन करने की अपील की है। दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी के सभी सार्वजनिक अस्पतालों को आने वाले दिनों में बढ़ते संक्रमण की प्रत्याशा में तैयारी और आपूर्ति बढ़ाने का निर्देश दिया।

सोमवार को जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सरकारी अस्पतालों के निदेशकों और चिकित्सा अधीक्षकों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने उनसे निकट भविष्य में कोविड मामलों में वृद्धि के लिए तैयार रहने को कहा। सिसोदिया ने अस्पताल प्रमुखों को निर्देश दिया कि वे कोविड की तैयारियों का जायजा लें। 

उन्होंने ये भी कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी आवश्यकताओं को पूरा करना सुनिश्चित करें। साथ ही सिसोदिया ने स्वास्थ्य विभाग को अनुपालन रिपोर्ट देने के भी निर्देश दिए।

टॅग्स :कोरोना वायरसCoronaकोविड-19 इंडियाIndira Gandhi International
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टसिर्फ 1 साल में 200 से अधिक उड़ानों में यात्रा की, सेकेंड्स में उड़ा देता था कीमती सामान, दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा फ्लाइट में लोगों के कीमती सामान चुराने वाला चोर

भारतPM Narendra Modi Interview: "हमने कोविड वैक्सीन बनाकर न सिर्फ अपने नागरिकों को दिया बल्कि विदेशों में भी भेजा", पीएम मोदी ने महामारी की भयावह चुनौती पर कहा

विश्वएस्ट्राजेनेका ने वैश्विक स्तर पर वापस ली कोविड वैक्सीन, बताया ये कारण: रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीक्या श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन के कारण आया हार्ट अटैक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

भारतLok Sabha Elections 2024: "मोदीजी को वैक्सीन कंपनी ने 52 करोड़ रुपये का चंदा दिया, सर्टिफिकेट पर उनकी फोटो लगी, अब उसी वैक्सीन से युवाओं को हार्ट अटैक आ रहा है", प्रियंका गांधी का प्रधानमंत्री पर हमला

भारत अधिक खबरें

भारतSwati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल की जान को खतरा, AAP सांसद के पूर्व पति का सनसनीखेज दावा

भारतसंदेशखली 'स्टिंग वीडियो' की एसआईटी जांच की याचिका पर सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट सहमत

भारतLok Sabha Elections 2024: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, आठ आपराधिक मामले

भारत'लोकसभा में कांग्रेस 40 का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी, यूपी में सफाया', पीएम ने की बड़ी भविष्यवाणी

भारतLok Sabha Polls 2024: पीएम मोदी के पास न घर है, न कार, हैं तो केवल 52,000 रुपये कैश, पढ़ें उनकी संपत्ति का संपूर्ण ब्यौरा