दिल्ली चुनावः कांग्रेस ने पूर्व सांसद महाबल मिश्रा को पार्टी से निलंबित किया, बेटे को AAP ने दिया है टिकट

By भाषा | Published: January 31, 2020 05:51 PM2020-01-31T17:51:07+5:302020-01-31T19:27:33+5:30

पार्टी के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको की ओर से जारी बयान के मुताबिक मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। गौरतलब है कि महाबल मिश्रा के पुत्र विनय मिश्रा दिल्ली विधानसभा चुनाव में द्वारका से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हैं।

Delhi elections: Congress suspended former MP Mahabal Mishra from the party, son is AAP candidate | दिल्ली चुनावः कांग्रेस ने पूर्व सांसद महाबल मिश्रा को पार्टी से निलंबित किया, बेटे को AAP ने दिया है टिकट

दिल्ली प्रभारी पीसी चाको की ओर से जारी बयान के मुताबिक मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

Highlightsकांग्रेस के वरिष्ठ नेता महाबल मिश्रा के बेटे विनय कुमार मिश्रा आप में शामिल हो गए थे। वह पालम विधानसभा सीट से पिछला चुनाव हार गये थे।

कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में पूर्व सांसद महाबल मिश्रा को पार्टी से निलंबित कर दिया है।

पार्टी के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको की ओर से जारी बयान के मुताबिक मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। गौरतलब है कि महाबल मिश्रा के पुत्र विनय मिश्रा दिल्ली विधानसभा चुनाव में द्वारका से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महाबल मिश्रा के बेटे विनय कुमार मिश्रा आप में शामिल हो गए थे। वह पालम विधानसभा सीट से पिछला चुनाव हार गये थे।

Web Title: Delhi elections: Congress suspended former MP Mahabal Mishra from the party, son is AAP candidate

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे