Delhi Assembly Result: BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा- 'मैं नर्वस नहीं हूं, मुझे विश्वास है कि ...

By अनुराग आनंद | Published: February 11, 2020 07:54 AM2020-02-11T07:54:02+5:302020-02-11T07:54:02+5:30

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के वोटों की गिनती शुरू होने वाली है। BJP दिल्ला के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सभी एग्जिट पोल को गलत बचाया था। मनोत तिवारी ने दावा किया है कि भाजपा की सरकार दिल्ली में बनेगी।

Delhi Constituency Name Assembly (Vidhan Sabha) Result Live Update bjp manoj tiwari AAP counting reult delhi | Delhi Assembly Result: BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा- 'मैं नर्वस नहीं हूं, मुझे विश्वास है कि ...

मनोज तिवारी (File Photo)

Highlightsमनोज तिवारी ने कहा कि 48 सीट लाकर भाजपा दिल्ली में सरकार बनाएगी।भाजपा ने सभी एग्जिट पोल को खारिज कर सरकार बनाने का दावा किया है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणामों की गिनती आज आने हैं। काउंटिंग शुरू होने से पहले दिल्ली प्रदेश के BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा- 'मैं नर्वस नहीं हूं। मुझे विश्वास है कि आज बीजेपी के लिए अच्छा दिन होगा। आज हम दिल्ली में सत्ता में आ रहे हैं। अगर हम 55 सीटें जीत जाएं तो कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए।'

इसके पहले भी मनोज तिवारी इस तरह का बयान दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि ये सभी एग्जिट पोल फेल होंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि उनका ट्वीट संभालकर रखिएगा। मनोज तिवारी ने ट्वीट किया, ये सभी एग्जिट पोल होंगे फेल। मेरी ये ट्वीट सम्भाल के रखिएगा। भाजपा दिल्ली में 48 सीट ले कर सरकार बनाएगी। ...कृपया EVM को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूँढे। 

जानें Delhi Election 2020 Exit Polls में किस पार्टी को कितनी सीटें दी गई -

एबीपी न्यूज-सी वोटर के एग्जिट पोल के मुताबिक, दिल्ली में आम आदमी पार्टी को 49 से 63 , बीजेपी को 05 से 19 और कांग्रेस को जीरो से 4 सीटें मिलने का अनुमान है। 

रिपब्लिक टीवी- जन की बात एग्जिट पोल के मुताबिक आप को 48 से 61 सीटें, बीजेपी को 9 से 21 सीटें और कांग्रेस को 1 सीटें मिल रही हैं।

सुदर्शन न्यूज के एग्जिट पोल के मुताबिक, दिल्ली में आम आदमी पार्टी को 42, बीजेपी को 26 और कांग्रेस को 2 सीटें मिलने का अनुमान है। 

टीवी-9 भारतवर्ष- सिसरो के एग्जिट पोल के मुताबिक आम आदमी पार्टी को 54 सीटें, बीजेपी को 15 और कांग्रेस को 1 सीट मिल रही है।

टाइम्स नाउ - IPSOS एग्जिट पोल के मुताबिक आम आदमी पार्टी को 44 , बीजेपी को 26 और कांग्रेस को 0 भी सीट। 
 

Web Title: Delhi Constituency Name Assembly (Vidhan Sabha) Result Live Update bjp manoj tiwari AAP counting reult delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे