दिल्लीवालों का गुस्सा, मामूली कहासुनी, ग्रामीण सेवा के ड्राइवर ने लोहे की रॉड से फोड़ा छात्र का सिर

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 15, 2019 01:19 PM2019-05-15T13:19:48+5:302019-05-15T13:19:48+5:30

बुराड़ी इलाके में एक छात्र को सिर्फ इस बात पर लोहे की रॉड से पीटा गया, क्योंकि उसने ग्रामीण सेवा चालक के लापरवाही से वाहन चलाने का विरोध किया था। इसके बाद ग्रामीण सेवा चालक से पहले उसकी कहासुनी हुई। फिर चालक ने लोहे की रॉड से युवक की पिटाई कर दी। पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या की कोशिश में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।  

delhi burari iron rad gramin seva driver attack student | दिल्लीवालों का गुस्सा, मामूली कहासुनी, ग्रामीण सेवा के ड्राइवर ने लोहे की रॉड से फोड़ा छात्र का सिर

षभ ने विरोध किया, तो दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। स्थानीय लोगों ने बीचबचाव कर झगड़ा शांत कराया

Highlightsदिल्ली पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या की कोशिश में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।  बाद में पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मंगलवार को ऋषभ के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस ने रविंद्र को पकड़ लिया है। 

दिल्लीवालों पर गुस्सा इस कदर हावी है कि मामूली बात मारपीट तक पहुंच जाती है।

बुराड़ी इलाके में एक छात्र को सिर्फ इस बात पर लोहे की रॉड से पीटा गया, क्योंकि उसने ग्रामीण सेवा चालक के लापरवाही से वाहन चलाने का विरोध किया था। इसके बाद ग्रामीण सेवा चालक से पहले उसकी कहासुनी हुई। फिर चालक ने लोहे की रॉड से युवक की पिटाई कर दी।

पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या की कोशिश में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, बुराड़ी निवासी ऋषभ बी.कॉम स्टूडेंट हैं। 10 मई को वह अपने दोस्त के साथ स्कूटी से लौट रहे थे। तब एरिया में साप्ताहिक बाजार लगा था। इस वजह से सड़क जाम थी।

तभी एक ग्रामीण सेवा चालक ने अपनी गाड़ी पीछे करते हुए ऋषभ के पैर पर चढ़ा दी। ऋषभ ने विरोध किया, तो दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। स्थानीय लोगों ने बीचबचाव कर झगड़ा शांत कराया, लेकिन जैसे ही ऋषभ आगे बढ़े, गाड़ी चालक रविंद्र ने लोहे की रॉड से उन पर हमला कर दिया। रविंद्र ने ऋषभ को कई रॉड मारीं, जिसके बाद वह बेहोश हो गए।

बाद में पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मंगलवार को ऋषभ के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली। पुलिस ने रविंद्र को पकड़ लिया है। 

Web Title: delhi burari iron rad gramin seva driver attack student

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे