दिल्ली: सेना मुख्यालय में एक संक्रमित और एक संदिग्ध मिलने के बाद बिल्डिंग को किया गया सील

By अनुराग आनंद | Published: May 15, 2020 01:40 PM2020-05-15T13:40:09+5:302020-05-15T13:40:09+5:30

दिल्ली सेना मुख्यालय के उस फ्लोर को सील कर दिया गया है, जहां सेना के संक्रमित जवान का आना-जाना था।

Delhi: Building sealed after receiving a corona infected and a suspect at Army Headquarters | दिल्ली: सेना मुख्यालय में एक संक्रमित और एक संदिग्ध मिलने के बाद बिल्डिंग को किया गया सील

भारतीय सेना (फाइल फोटो)

Highlightsइससे पहले दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल तक कोरोना वायरस पहुंचने की खबर थी।धानी में मौजूद आर्मी के आरआर (रिसर्च ऐंड रेफरल) हॉस्पिटल में 24 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

नई दिल्ली:दिल्ली स्थित सेना भवन मुख्यालय में एक संक्रमित और एक संदिग्ध मिलने के बाद बिल्डिंग के कुछ हिस्सों को सील किया गया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस का एक पॉजिटिव केस मिलने के बाद सेना भवन में उस फ्लोर के एक हिस्से को बंद किया गया, जहां संक्रमित व्यक्ति का कार्यालय था। इस हिस्से को अब सैनिटाइज किया जाएगा। 

इससे पहले दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल तक कोरोना वायरस पहुंचने की खबर थी। राजधानी में मौजूद आर्मी के आरआर (रिसर्च ऐंड रेफरल) हॉस्पिटल में 24 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इसमें दो मेडिकल ऑफिसर, 3 नर्सिंग ऑफिसर शामिल थे। इसमें कुछ सेना के जवान भी शामिल थे।

सेना के प्रवक्ता कर्नल अमन आनंद ने मामले की जानकारी साझा की थी। उन्होंने बताया था कि कुल 24 पॉजिटिव केस हैं। इसमें सेना के जवान और कुछ सेना से रिटायर लोग शामिल हैं। ये लोग आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती थे। ये सभी लोग कैंसर विभाग में भर्ती थे।  खबर मिलते ही इन सबको निकालकर दिल्ली केंट के बेस हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया ।

Web Title: Delhi: Building sealed after receiving a corona infected and a suspect at Army Headquarters

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे