मामूली विवाद में पड़ोसी के छह वर्षीय मासूम बच्‍चे की हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 16, 2020 05:46 PM2020-11-16T17:46:26+5:302020-11-16T17:46:26+5:30

Death of six-year-old innocent child of neighbor in minor dispute, accused arrested | मामूली विवाद में पड़ोसी के छह वर्षीय मासूम बच्‍चे की हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

मामूली विवाद में पड़ोसी के छह वर्षीय मासूम बच्‍चे की हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

भदोही, 16 नवंबर भदोही जिले के गोपीगंज इलाके में आपसी रंजिश के चलते सोमवार को हुई कहासुनी के बाद एक व्‍यक्ति ने पड़ोसी के छह साल के मासूम बच्‍चे की गंड़ासे से गर्दन काटकर हत्‍या कर दी। हत्‍या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने सोमवार को बताया कि बदरी गांव का त्रिलोकी गत दिवस अपनी भाभी से मारपीट कर रहा था, तभी उसका पड़ोसी रामकेवल उसकी भाभी को बचाने गया जिससे नाराज़ होकर त्रिलोकी ने रामकेवल से झगड़ा शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा कि इसी बात को लेकर आज सुबह त्रिलोकी और रामकेवल के बीच पुन: विवाद हो गया। पुलिस अधीक्षक के अनुसार राम केवल के परिवार के लोग जब खेत पर गये थे तभी त्रिलोकी एक गंड़ासा लेकर उसकी झोपड़ी में घुसा और छह साल के मासूम बच्‍चे की हत्‍या कर दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Death of six-year-old innocent child of neighbor in minor dispute, accused arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे