लाइव न्यूज़ :

साइरस मिस्त्री कार एक्सीडेंट: लापरवाही से गाड़ी चलाने पर डॉक्टर अनाहिता पंडोले के खिलाफ एफआईआर दर्ज

By रुस्तम राणा | Published: November 05, 2022 8:49 PM

पालघर पुलिस ने कार के डेटा चिप के विश्लेषण के आधार पर मर्सिडीज बेंज की अंतिम रिपोर्ट और पंडोले के पति डेरियस से पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज की है।

Open in App
ठळक मुद्देएफआईआर में अनाहिता पंडोले पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप हैपुलिस ने कार के डेटा चिप के विश्लेषण के आधार पर मर्सिडीज बेंज की अंतिम रिपोर्ट के बाद FIR दर्ज कीएफआईआर से पहले पुलिस ने पंडोले के पति डेरियस काय लिया था बयान

मुंबई: इस साल सितंबर में महाराष्ट्र के पालघर जिले में उद्योगपति साइरस मिस्त्री कार दुर्घटना के संबंध में प्रख्यात प्रसूति और स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ अनाहिता पंडोले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप है। पालघर पुलिस ने कार के डेटा चिप के विश्लेषण के आधार पर मर्सिडीज बेंज की अंतिम रिपोर्ट और पंडोले के पति डेरियस से बयान दर्ज करने के बाद एफआईआर लिखी।

डॉ पंडोले पर भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के तहत लापरवाही और लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण मौत का आरोप लगाया गया है। पंडोले, डेरियस और मिस्त्री गुजरात से मुंबई की यात्रा कर रहे थे, जब इस साल 4 सितंबर को स्त्री रोग विशेषज्ञ द्वारा संचालित मर्सिडीज बेंज एक कंक्रीट बैरियर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

पालघर एसपी बालासाहेब पाटिल ने कहा, कासा पुलिस ने दुर्घटना के दौरान गाड़ी चला रही अनाहिता पंडोले के खिलाफ टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की मौत के मामले में धारा 304 (ए), 279, 336, 338 के तहत मामला दर्ज किया है। पति डेरियस पंडोले का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस दर्ज किया है। 

हादसे में टाटा संस के पूर्व चेयरमैन मिस्त्री और उनके दोस्त और डेरियस के भाई जहांगीर पंडोले की मौत हो गई। डॉ पंडोले का मुंबई के एक अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में इलाज जारी है, जबकि डेरियस को इस सप्ताह की शुरुआत में छुट्टी दे दी गई थी। डेरियस ने मंगलवार को अपने दक्षिण मुंबई स्थित आवास पर पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया।

एक अधिकारी ने कहा कि डेरियस ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी महाराष्ट्र के पालघर में सूर्य नदी पुल के पास संकरी सड़क की तीसरी लेन से वाहन को दूसरी लेन में नहीं ला सकी, जिस कारण यह हादसा हुआ और हादसे में साइस मिस्त्री की मौत हो गई। मर्सिडीज बेंज द्वारा भेजी गई एक प्रारंभिक विश्लेषण रिपोर्ट ने पुष्टि की थी कि एक्सीडेंट से 5 सेकंड पहले तक एसयूवी लगभग 100 किमी प्रति घंटे की गति से चल रही थी।

टॅग्स :सायरस मिस्त्रीमर्सिडीज बेंजFIR
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टFarrukhabad: भैया, मामा ने कई बार लूटी मेरी आबरू, पीड़िता ने चचेरे मामा पर लगाए आरोप

भारतPrajwal Revanna Video Controversy: प्रज्वल रेवन्ना के कथित 'सेक्स स्कैंडल' की पीड़ित महिलाओं ने साझा की आपबीती, बोलीं- "जब वो घर आते थे तो हमें डर लगता था"

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

भारतMahadev Online Betting Scam: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुश्किल बढ़ी, पूर्व सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

बॉलीवुड चुस्कीपहले धमकी फिर मारपीट..., यूट्यूबर 'मैक्सटर्न' ने एल्विश यादव पर लगाए गंभीर आरोप; दर्ज कराई FIR

भारत अधिक खबरें

भारतSwati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल की जान को खतरा, AAP सांसद के पूर्व पति का सनसनीखेज दावा

भारतसंदेशखली 'स्टिंग वीडियो' की एसआईटी जांच की याचिका पर सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट सहमत

भारतLok Sabha Elections 2024: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, आठ आपराधिक मामले

भारत'लोकसभा में कांग्रेस 40 का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी, यूपी में सफाया', पीएम ने की बड़ी भविष्यवाणी

भारतLok Sabha Polls 2024: पीएम मोदी के पास न घर है, न कार, हैं तो केवल 52,000 रुपये कैश, पढ़ें उनकी संपत्ति का संपूर्ण ब्यौरा