कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक 58 साल बाद गुजरात में, प्रियंका गांधी देंगी भाषण, जानें खास बातें

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 12, 2019 09:13 AM2019-03-12T09:13:40+5:302019-03-12T09:13:40+5:30

लोकसभा चुनाव 2019 की रणनीति तय के लिए कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक पीएम मोदी के गढ़ गुजरात में होगी। बैठक के बाद गांधीनगर के अडालज में एक रैली होगी जिसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा राजनीति में आने के बाद पहली बार जनसभा को संबोधित कर सकती हैं।

CWC Meet in Ahmedabad Gujarat Today Priyanka Gandhi vadhra Likely to Address Rally | कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक 58 साल बाद गुजरात में, प्रियंका गांधी देंगी भाषण, जानें खास बातें

Priyanka Gandhi Likely to Address Rally in gujarat today

Highlightsकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पार्टी में शामिल होंगे। सीडब्ल्यूसी की बैठक के पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रार्थना सभा में हिस्सा लेने गांधी आश्रम जाएंगे।

लोकसभा चुनाव 2019 की रणनीति तय के लिए कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक पीएम मोदी के गढ़ गुजरात में होगी। बैठक के बाद गांधीनगर के अडालज में एक रैली होगी जिसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा राजनीति में आने के बाद पहली बार जनसभा को संबोधित कर सकती हैं। कांग्रेस की निर्णय लेने वाली शीर्ष इकाई सीडब्ल्यूसी की बैठक गुजरात में 58 साल बाद हो रही है। इससे पहले 1961 में बैठक हुई थी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पार्टी में शामिल होंगे। पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रमुख अमित चावड़ा ने बताया कि सरदार पटेल स्मृति भवन में बैठक के बाद राहुल गांधी, संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री जन संकल्प रैली में हिस्सा लेंगे।

सीडब्ल्यूसी की बैठक के पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रार्थना सभा में हिस्सा लेने गांधी आश्रम जाएंगे। वहां पर तमाम नेता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे। वर्ष 1930 में यहां साबरमती आश्रम से 12 मार्च को महात्मा गांधी ने ऐतिहासिक दांडी यात्रा शुरू की थी। वर्ष 2019 को राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती के तौर पर भी मनाया जा रहा है।

Web Title: CWC Meet in Ahmedabad Gujarat Today Priyanka Gandhi vadhra Likely to Address Rally