coronavirus up Mulayam Singh Yadav's covid Report positive SP tweeted No symptoms of corona | मुलायम सिंह यादव कोरोना से संक्रमित, सपा ने ट्वीट कर कहा-कोविड लक्षण नहीं, डॉक्टर की निगरानी में
फिलहाल उनमें कोरोना के एक भी लक्षण नहीं हैं। (file photo)

Highlightsमुलायम सिंह यादव कुछ दिन पहले ही मेदांता में भर्ती हुए थे। उनकी स्थिति अब वह पहले से काफी बेहतर है।मूत्र नली में संक्रमण की शिकायत पर लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लखनऊः पूर्व रक्षा मंत्री और समाजवादी पार्टी के सरंक्षक और संस्थापक मुलायम सिंह यादव कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत चिकित्सकों की देख रेख जारी है। फिलहाल उनमें कोरोना के एक भी लक्षण नहीं हैं।

समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक एवं पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सपा ने बुधवार रात अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में इसकी पुष्टि करते हुए कहा, ''समाजवादी पार्टी संस्थापक आदरणीय नेताजी मुलायम सिंह यादव की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सकों की देखरेख जारी है। फिलहाल उनमें कोरोना का एक भी लक्षण नहीं है।'' ऐसी भी खबर आ रही है कि उनकी पत्नी साधना भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके अलावा उनकी पत्नी साधना गुप्ता की भी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि मुलायाम सिंह को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उनकी कोरोना जांच की गई। जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

मुलायम सिंह यादव कुछ दिन पहले ही मेदांता में भर्ती हुए थे। उनकी स्थिति अब वह पहले से काफी बेहतर है। हालांकि अभी वह पूरी तरह से स्वस्थ नहीं है। यादव (80) को मूत्र नली में संक्रमण की शिकायत पर लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

फिलहाल उनको डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में रखा गया है। सामाजवादी पार्टी की ओर से भी उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की जा चुकी है। पार्टी के आधिकारी ट्विटर हेंडल पर बताया गया है कि फिलहाल उनमें कोरोना के लक्षण नहीं हैं।

यूपी अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोविड के 2778 मामले सामने आए हैं और 3736 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं। अब प्रदेश में रिकवर होने के बाद डिस्चार्ज हुए लोगों की कुल संख्या 4,01,306 है। रिकवरी रेट लगभग 90.24% है। सक्रिय मामले 36,898 है। कल प्रदेश में 1,62,473 सैंपल्स की जांच की गई। अब तक कुल 1,23,55,046 सैंपल्स की जांच की जा चुकी है।

Web Title: coronavirus up Mulayam Singh Yadav's covid Report positive SP tweeted No symptoms of corona
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे