Coronavirus: पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत, राज्य में मृतक संख्या चार पहुंची

By भाषा | Published: April 1, 2020 12:23 AM2020-04-01T00:23:52+5:302020-04-01T00:23:52+5:30

व्यक्ति की पहचान अभी उजागर नहीं की गई है। उसकी नील रतन सरकार मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में मौत हुई। पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक 28 मामले सामने आए हैं जिनमें चार लोगों की मौत हो गई है। 

Coronavirus: COVID 19 infected person died in West Bengal, death toll reaches four in state | Coronavirus: पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत, राज्य में मृतक संख्या चार पहुंची

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsकोलकाता के एक सरकारी अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति की मंगलवार को मौत हो गई जिसके बाद पश्चिम बंगाल में इस घातक वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है।पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक 28 मामले सामने आए हैं जिनमें चार लोगों की मौत हो गई है। 

कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति की मंगलवार को मौत हो गई जिसके बाद पश्चिम बंगाल में इस घातक वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है।

व्यक्ति की पहचान अभी उजागर नहीं की गई है। उसकी नील रतन सरकार मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में मौत हुई।

पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक 28 मामले सामने आए हैं जिनमें चार लोगों की मौत हो गई है। 

Web Title: Coronavirus: COVID 19 infected person died in West Bengal, death toll reaches four in state

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे