Coronavirus: 13 employees and family members of a company corona infected in Noida, FIR on company | Coronavirus: नोएडा में एक कंपनी के 13 कर्मचारी और परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित, कंपनी पर FIR
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsएक निजी फर्म के कर्मचारियों पर नोएडा एव ग्रेटर नोएडा में 13 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित करने का संदेह उत्पन्न होने के बाद उस कंपनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। हाल में ही एक विदेशी ने इस कंपनी का दौरा किया था। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि गौतमबुध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनुराग भार्गव की शिकायत पर उत्तर प्रदेश महामारी रोग अधिनियम, 1987 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

एक निजी फर्म के कर्मचारियों पर नोएडा एव ग्रेटर नोएडा में 13 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित करने का संदेह उत्पन्न होने के बाद उस कंपनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। हाल में ही एक विदेशी ने इस कंपनी का दौरा किया था।

अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि गौतमबुध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनुराग भार्गव की शिकायत पर उत्तर प्रदेश महामारी रोग अधिनियम, 1987 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

स्वास्थ्य विभाग ने एक बयान में कहा कि शनिवार शाम को गौतमबुध नगर में कोरोना वायरस के 26पोजिटिव मामले सामने आये, उनमें से 13 ऐसे हैं जिनमें संक्रमण सीज फायर कंपनी से आया। कंपनी के प्रबंध निदेशक ब्रिटेन गये थे और एक मार्च को लौटे थे। सात मार्च को कंपनी का एक कर्मचारी ब्रिटेन से लौटा था।

भार्गव ने कहा, ‘‘एक विदेशी नागरिक ने 14, 15 और 16 मार्च को कंपनी का ऑडिट किया था लेकिन कंपनी ने स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना नहीं दी। इस कंपनी के 13 लोग और उनके परिवार के सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये।’’ कंपनी ने इस संबंध में पीटीआई भाषा के फोन कॉल और लाइवचैट का कोई जवाब नहीं दिया।

Web Title: Coronavirus: 13 employees and family members of a company corona infected in Noida, FIR on company
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे