जम्मू कश्मीर के रामबन में गोली चलाने के मामले में ठेकेदार गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 13, 2021 06:49 PM2021-04-13T18:49:26+5:302021-04-13T18:49:26+5:30

Contractor arrested for firing in Ramban in Jammu and Kashmir | जम्मू कश्मीर के रामबन में गोली चलाने के मामले में ठेकेदार गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के रामबन में गोली चलाने के मामले में ठेकेदार गिरफ्तार

बनिहाल/जम्मू, 13 अप्रैल जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में एक रेलवे सुरंग के उप-ठेकेदार को उसकी कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं और पुरुषों पर कथित रूप से गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार सुबह बनिहाल के टाटनिहाल इलाके में घटी जब वेतन के भुगतान की मांग कर रहे अब्दुल गनी नामक व्यक्ति के परिवार के साथ और लोग भी शामिल होकर प्रदर्शन करने लगे।

पुलिस के अनुसार इसी दौरान सलीम भट ने प्रदर्शनकारियों पर लाइसेंसी पिस्तौल से गोली चला दी। हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ।

बनिहाल के थाना प्रभारी नईम उल हक ने कहा कि भट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और जांच जारी है।

आरोपी ने कहा कि जब कुछ स्थानीय लोगों ने उसकी गाड़ी पर हमला किया और उस पर तथा सुरंग नंबर 74 के अंदर और बाहर काम कर रहे अधिकारियों तथा श्रमिकों पर पथराव किया तो उसने केवल हवा में गोली चलाई।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Contractor arrested for firing in Ramban in Jammu and Kashmir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे