कोरोना के कारण बेसहारा हुए परिवारों के लिए व्यापक सामाजिक सुरक्षा नीति बनाने पर विचार: गहलोत

By भाषा | Published: May 22, 2021 11:39 PM2021-05-22T23:39:46+5:302021-05-22T23:39:46+5:30

Consideration of a comprehensive social security policy for destitute families due to Corona: Gehlot | कोरोना के कारण बेसहारा हुए परिवारों के लिए व्यापक सामाजिक सुरक्षा नीति बनाने पर विचार: गहलोत

कोरोना के कारण बेसहारा हुए परिवारों के लिए व्यापक सामाजिक सुरक्षा नीति बनाने पर विचार: गहलोत

जयपुर, 22 मई राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि राज्य सरकार कोरोना संक्रमण के कारण बेसहारा हुए परिवारों के लिए व्यापक सामाजिक सुरक्षा नीति बनाने पर विचार कर ही है।

गहलोत ने शनिवार को राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक को संबोधित करते हुए यह जानकारी दी।

सरकारी प्रवक्ता के अनुसार मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण जिन परिवारों के कमाने वाले सदस्य की मौत हो गई है अथवा बच्चे अनाथ हो गए हैं, उन परिवारों के लिए राज्य सरकार एक व्यापक सामाजिक सुरक्षा नीति बनाने पर भी विचार कर रही है।

राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में शनिवार को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए हुई। इसमें मंत्रिपरिषद ने राज्य में लॉकडाउन को 24 मई से 15 दिन और बढ़ाने का सुझाव दिया है। हालांकि अभी इस बारे में कोई अंतिम फैसला नहीं किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Consideration of a comprehensive social security policy for destitute families due to Corona: Gehlot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे