मोदी सरकार की जनविरोधी नितियों के खिलाफ कांग्रेस करेगी देशव्यापी आंदोलन 

By शीलेष शर्मा | Published: October 24, 2019 05:57 AM2019-10-24T05:57:47+5:302019-10-24T05:57:47+5:30

कांग्रेस द्वार आर्थिक नितियों के अलावा बेरोजगारी के मुद्दे को भी इस आंदोलन के दौरान उठाया जाएगा ताकि देश के युवाओं को आंदोलन में भागीदार बनाया जा सके.

Congress to hold nationwide protest against anti-people policies of Modi government | मोदी सरकार की जनविरोधी नितियों के खिलाफ कांग्रेस करेगी देशव्यापी आंदोलन 

File Photo

Highlightsनरेंद्र मोदी सरकार की जनविरोधी आर्थिक नीतियों के खिलाफ कांग्रेस 5 से 15 नवंबर तक देशव्यापी आंदोलन करेगी. यह फैसला आज पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने लिया. . आंदोलन के तहत जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन आयोजित करने की योजना है.

नरेंद्र मोदी सरकार की जनविरोधी आर्थिक नीतियों के खिलाफ कांग्रेस 5 से 15 नवंबर तक देशव्यापी आंदोलन करेगी. यह फैसला आज पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने लिया. आंदोलन के तहत जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन आयोजित करने की योजना है. ताकि लोगों को देश की गिरती अर्थव्यवस्था और सरकार की जनविरोधी नीतियों के प्रति जागरुक किया जा सके. 

पार्टी के महासचिव के सी वेणुगोपाल ने पार्टी के फैसले के बाबत प्रदेश और जिला इकाइयों को निर्देश जारी कर दिए हैं. इनमें कहा गया है कि आंदोलन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा समाज के हर तबके के लोगों को इस आंदोलन से जोड़ा जाए ताकि सरकार पर दबाव बनाया जा सके. 

आर्थिक नितियों के अलावा बेरोजगारी के मुद्दे को भी इस आंदोलन के दौरान उठाया जाएगा ताकि देश के युवाओं को आंदोलन में भागीदार बनाया जा सके.

गौरतलब है कि पहले यह आंदोलन 15 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक चलाया जाना था लेकिन महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव को देखते हुए तिथियों में बदलाव किया गया और नए सिरे से तिथियां निर्धारित की गईं.

Web Title: Congress to hold nationwide protest against anti-people policies of Modi government

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे