हैदराबाद रेप मामला: कांग्रेस आज सड़क व संसद में कर सकती है विरोध प्रदर्शन, PM मोदी से मिलेंगे BJP सांसद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 2, 2019 09:00 AM2019-12-02T09:00:00+5:302019-12-02T09:04:31+5:30

कांग्रेस पार्टी के नेताओं की मानें तो आज दिल्ली की सड़को पर निकलकर वे इस जघन्य घटना के खिलाफ अपना विरोध प्रकट करेंगे। 

congress raise hyderabad gang rape case in parliament today will also do protes and bjp mp meet with pm modi | हैदराबाद रेप मामला: कांग्रेस आज सड़क व संसद में कर सकती है विरोध प्रदर्शन, PM मोदी से मिलेंगे BJP सांसद

घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Highlightsभाजपा के कुछ सांसद इस घटना को लेकर आज देश के प्रधानमंत्री से मिलेंगे।घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ हुए रेप और उसके बाद मर्डर की घटना को लेकर देशभर के लोगों में आक्रोश है। लोग सड़क पर निकलकर मोमबत्तियां जलाकर मृत लड़की के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

लोगों में इस घटना को लेकर गुस्सा को माहौल देखने को मिल रहा है। इसी बीच कांग्रेस ने इस मामले पर संसद व सड़क पर विरोध दर्ज कराने का फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस इस मुद्दे को संसद के अंदर आज उठा सकती है। यदि ऐसा होता है तो संसद के अंदर हंगामे की स्थिति बन सकती है। वहीं, कांग्रेस पार्टी के नेताओं की मानें तो आज दिल्ली की सड़को पर निकलकर वे इस जघन्य घटना के खिलाफ अपना विरोध प्रकट करेंगे। 

दूसरी तरफ भाजपा के कुछ सांसद इस घटना को लेकर आज देश के प्रधानमंत्री से मिलेंगे। सभी सांसद घटना को लेकर अपना पक्ष देश के प्रधानमंत्री के सामने रखेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। यह सभी आरोपी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल में बंद हैं। 

Web Title: congress raise hyderabad gang rape case in parliament today will also do protes and bjp mp meet with pm modi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे