महिला बैंक अधिकारी के साथ अश्लील भाषा का प्रयोग करने वाला कांग्रेसी नेता गिरफ्तार

By भाषा | Published: March 23, 2021 02:56 PM2021-03-23T14:56:35+5:302021-03-23T14:56:35+5:30

Congress leader arrested for using obscene language with female bank officer | महिला बैंक अधिकारी के साथ अश्लील भाषा का प्रयोग करने वाला कांग्रेसी नेता गिरफ्तार

महिला बैंक अधिकारी के साथ अश्लील भाषा का प्रयोग करने वाला कांग्रेसी नेता गिरफ्तार

देहरादून, 23 मार्च एक महिला बैंक अधिकारी के साथ व्हाटसएप पर कथित तौर अश्लील भाषा का प्रयोग करने वाले कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले में गिरफ्तारी होने के बाद आजाद अली को कांग्रेस ने भी पार्टी से निकाल दिया है।

कोतवाली पुलिस थाने के वरिष्ठ उप निरीक्षक लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि बैंक प्रबंधक के पद पर कार्य करने वाली महिला की शिकायत के आधार पर अली को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रदेश कांग्रेस महासचिव (संगठन) विजय सारस्वत ने कहा कि पार्टी प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मामले के संज्ञान में आते ही अली को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निकाल दिया है। अली प्रदेश पार्टी में विशेष आमंत्रित सदस्य थे।

अली ने बैंक अधिकारी से एक बीमा पॉलिसी खरीदने के बारे में जानकारी मांगी थी जो उन्होंने उन्हें व्हाटसएप पर उपलब्ध कराई थी। अली पर आरोप है कि व्हाटसएप पर बातचीत के दौरान उन्होंने कथित अश्लील भाषा का प्रयोग किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Congress leader arrested for using obscene language with female bank officer

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे