कांग्रेस ने असम में विशेष सदस्यता अभियान शुरू किया

By भाषा | Published: November 1, 2021 05:41 PM2021-11-01T17:41:23+5:302021-11-01T17:41:23+5:30

Congress launches special membership drive in Assam | कांग्रेस ने असम में विशेष सदस्यता अभियान शुरू किया

कांग्रेस ने असम में विशेष सदस्यता अभियान शुरू किया

गुवाहाटी, एक नवंबर असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) ने अगले पांच महीनों में 33 लाख नये सदस्य बनाने के लक्ष्य के साथ सोमवार को एक विशेष सदस्यता अभियान शुरू किया।

एपीसीसी प्रवक्ता रतुल कालिता ने एक बयान में कहा कि इस अभियान का उद्घाटन एपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष राणा गोस्वामी ने यहां प्रदेश पार्टी मुख्यालय में किया।

राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता देवव्रत सैकिया की सदस्यता के नवीनीकरण के साथ औपचारिक रूप से शुरू किया गया यह अभियान अगले साल 31 मार्च तक जारी रहेगा।

गोस्वामी ने कार्यक्रम स्थल पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यह विशेष सदस्यता अभियान कांग्रेस द्वारा एक राष्ट्रव्यापी अभ्यास का हिस्सा है।

उन्होंने कहा, "अभियान को जमीनी स्तर पर चलाया जाएगा और एक विशेष समिति राज्य स्तर पर इस प्रक्रिया की निगरानी करेगी।"

गोस्वामी ने मौजूदा सदस्यों से अपनी सदस्यता को नवीनीकृत करने का आग्रह किया, क्योंकि पार्टी अगले साल संगठनात्मक चुनाव कराएगी और किसी भी आधिकारिक पद के इच्छुक लोगों के लिए एक वैध सदस्यता अनिवार्य होगी।

एपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा, "नई नामांकन सुविधा ऑनलाइन भी उपलब्ध होगी, और पार्टी की राज्य इकाई की एक नई वेबसाइट जल्द ही लॉन्च की जाएगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Congress launches special membership drive in Assam

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे