देश के 22 शहरों में कांग्रेसी नेता करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, आतंकवाद से कनेक्शन को लेकर बीजेपी पर करेंगे प्रहार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 9, 2022 03:50 PM2022-07-09T15:50:21+5:302022-07-09T16:48:57+5:30

कांग्रेस पार्टी की तरफ से देश के 22 शहरों में प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस का मकसद बीजेपी को आतंकवाद और आतंकवादियों के उनसे कनेक्शन के मुददे् पर घेरना होगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस शनिवार को की जाएगी। ये जानकारी कांग्रेस पार्टी की ओर से दी गई है।

Congree to hold press conference in 22 Cities To 'expose BJP' | देश के 22 शहरों में कांग्रेसी नेता करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, आतंकवाद से कनेक्शन को लेकर बीजेपी पर करेंगे प्रहार

देश के 22 शहरों में कांग्रेसी नेता करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, आतंकवाद से कनेक्शन को लेकर बीजेपी पर करेंगे प्रहार

Highlightsकांग्रेस भाजपा पर आतंकवादियों से कनेक्शन होने का आरोप लगा रही है जम्मू कश्मीर से पकड़े गए आतंकवादी की तस्वीर अमित शाह के साथ वायरल हुई है कांग्रेस आतंकवाद के मुददे् पर भाजपा से सवाल करेगी

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों में नूपुर शर्मा के बयान के बाद अमरावती और उययपुर में दो लोगों की हत्या का मामला सामने आया। उदयपुर हत्या के आरोपी की बीजेपी नेता के साथ तस्वीर वायरल हुई। जम्मू कश्मीर में पकड़े गए आतंकवादी तालिब हुसैन की तस्वीर भी गृह मंत्री अमित शाह के साथ वायरल हुई थी। इन तस्वीरों के सामने आने बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी पर आतंकवाद कनेक्शन को लेकर आरोप लगा रही है। इसी कड़ी में शनिवार को कांग्रेस के 22 नेता अलग-अलग शहरों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। कांग्रेस का कहना है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का मकसद है बीजेपी के झूठे राष्ट्रवाद का पर्दाफाश करना और बीजेपी के आतंकवादी कनेक्शन को उजागर करना। 

22 शहरों में होगी कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस


कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जयराम रमेश ने एक ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होने लिखा है  'भाजपा के साथ आतंकवादियों के रिश्तों का पर्दाफाश करने के लिए आज हमारे 22 वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता 22 शहरों में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। एक के बाद एक कई आतंकवादियों के तार भाजपा से जुड़ने के सबूत मिले हैं। भाजपा का आतंकवादियों से नाता है। यह रिश्ता क्या कहलाता है'।

बता दें कि जयराम रमेश ने एक लिस्ट भी शेयर की है। इस लिस्ट के मुताबिक शिमला में अजय सिह यादव, जयपुर में शक्ति सिह गोहिल, चंडीगढ़ में जीतू पटवारी, कोलकाता में राजीव गौड़ा, गुवाहाटी में रंजीत रंजन और कई अन्य नेता अलग-अलग शहरों में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 

उदयपुर हत्याकांड के आरोपी की तस्वीर BJP नेता के साथ हुई वायरल


बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयाल की हत्या मामले में मुख्य आरोपी की तस्वीर बीजेपी नेता के साथ वायरल हुई थी। इतना ही नहीं जम्मू कश्मीर से पकड़े गए आतंकी तालिब हुसैन शाह की तस्वीर गृह मंत्री के साथ वायरल होने पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने सवाल किए थे। जानकारी के मुताबिक तालिब अमरनाथ यात्रा को लेकर बड़ी साजिश की प्लानिंग कर रहा था। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद कांग्रेस बीजेपी पर आतंकवादियों से कनेक्शन होने के आरोप लगा रही है। 

Web Title: Congree to hold press conference in 22 Cities To 'expose BJP'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे