महिला की मौत के मामले में संजय राठौड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज

By भाषा | Published: March 1, 2021 12:15 AM2021-03-01T00:15:07+5:302021-03-01T00:15:07+5:30

Complaint filed against Sanjay Rathod in case of woman's death | महिला की मौत के मामले में संजय राठौड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज

महिला की मौत के मामले में संजय राठौड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज

पुणे, 28 फरवरी महाराष्ट्र के मंत्री संजय राठौड़ की मुसीबतें बढती हुई प्रतीत हो रही है और पुलिस ने रविवार को यहां कहा कि इस माह के प्रारंभ में एक महिला की मौत के सिलसिले में उनके और दो अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है।

रविवार को ही दिन में राठौड़ ने बीड जिले की निवासी पूजा चव्हाण (23) की मौत में संलिप्तता के आरोपों के बीच राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था। पूजा आठ फरवरी को पुणे में मृत मिली थी।

पुलिस उपायुक्त (पंचम क्षेत्र) नम्रता पाटिल ने कहा कि बीड़ की शांता राठौड़ ने वनवाडी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी और मांग की कि इस मौत के सिलसिले में मामला दर्ज किया जाए।

शांता ने अपने आप को पूजा की रिश्तेदार बताया है।

जब पाटिल से पूछा गया कि क्या महिला ने शिकायत में किसी का नाम लिया है तो उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने संजय राठौड़ समेत तीन व्यक्तियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की।

हालांकि पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पूजा के माता-पिता ने पुलिस से कहा कि उनका शिकायतकर्ता महिला से कोई संबंध नहीं है।

पाटिल ने कहा,‘‘ सभी कोणों से जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Complaint filed against Sanjay Rathod in case of woman's death

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे