Delhi Jal Board scheme: ...'प्यार मुझसे करते हो तो 7 सांसद दे दो', पानी के बिल जीरो हो जाएंगे, सीएम केजरीवाल ने कहा

By धीरज मिश्रा | Published: February 25, 2024 04:02 PM2024-02-25T16:02:44+5:302024-02-25T16:06:36+5:30

Delhi Jal Board scheme: राजधानी दिल्ली में बीते दिनों पहले ही आप-कांग्रेस के बीच शीट शेयरिंग का फॉर्मूला सेट हुए है और रविवार को सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से अपील की है कि वह उन्हें सात सांसद दे दें।

cm arvind kejriwal protest in delhi attack bjp Delhi Jal Board has passed the scheme | Delhi Jal Board scheme: ...'प्यार मुझसे करते हो तो 7 सांसद दे दो', पानी के बिल जीरो हो जाएंगे, सीएम केजरीवाल ने कहा

Photo credit twitter

Highlightsकेजरीवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में वोट आप बीजेपी वाले को दे देते होमहज 15 दिनों के भीतर आप सभी के बिल जीरो हो जाएंगेपानी के बढ़े बिल को लेकर केजरीवाल प्रदर्शन को संबोधित कर रहे थे

Delhi Jal Board scheme: राजधानी दिल्ली में बीते दिनों पहले ही आप-कांग्रेस के बीच शीट शेयरिंग का फॉर्मूला सेट हुए है और रविवार को सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से अपील की है कि वह उन्हें सात सांसद दे दें। केजरीवाल दिल्ली में रविवार को एक धरना-प्रदर्शन को संबोधित करने के दौरान बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि आप मुझसे प्यार करते हो मैं आपसे प्यार करता हूं।

मैं मर जाऊंगा, चाहे मुझे जो भी करना पड़े आप सभी के बिल जीरो कराकर ही दम लूंगा। केजरीवाल ने कहा कि आप कहते हो कि मैं आपका बेटा हूं, आपके परिवार का हिस्सा हूं। लेकिन लोकसभा चुनाव में वोट आप बीजेपी वाले को दे देते हो। इस बार यह गलती नहीं करनी है। वोट इंडिया एलायंस के उम्मीदवारों को देना है। फिर देखिए महज 15 दिनों के भीतर आप सभी के बिल जीरो हो जाएंगे।

बीजेपी के लोग दिल्लीवालों से नफरत करते हैं

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी दिल्लीवालों से नफ़रत करती है। क्योंकि आपने एक आम आदमी की 3 बार सरकार बना दी। लेकिन आपका यह बेटा आपसे प्यार करता है, मैं आपके लिये कट जाऊँगा,मर जाऊंगा। मैं अपने दिल्लीवालों को दुखी नहीं देख सकता। बीजेपी आप पर अत्याचार करेगी तो आपका बेटा दीवार बनकर खड़ा हो जाएगा। आज पूरी दुनिया में दिल्ली में सबसे ज़्यादा सीसीटीवी कैमरा लगे हैं। हमने एक स्कीम बनायी है कि अगर 1-5 साल में आपके अगर कोई भी 2 बिल ठीक आये हैं तो उसके हिसाब से एवरेज निकाल कर आपका बिल बना दिया जाएगा।

अगर किसी का 5 साल में एक भी बिल ठीक नहीं आया तो उसके 10-15 पड़ोसियों के बिल की एवरेज निकाल लेंगे और देखेंगे कि वो किस तरह के एरिया में रहता है। इस स्कीम से लगभग 90-95% घरों के पानी के बिल जीरो हो जाएँगे। कोरोना के समय से दिल्ली के 11 लाख घरों के पानी के बिल बढ़े हुए आये हैं।

बंद पड़े घर का 3 लाख का बिल है तो किसी का 2 लाख तो किसी का 1 लाख का है। अगर बीजेपी की सरकार होती तो लोगों का पानी का कनेक्शन काट देती। लेकिन जब तक आपका बेटा ज़िंदा है तो मज़ाल है किसी की जो आपका कनेक्शन कट जाए।

Web Title: cm arvind kejriwal protest in delhi attack bjp Delhi Jal Board has passed the scheme

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे