मैंने अर्जी दी थी मुझे नहीं मिली, किरण पटेल को यहां सुरक्षा कैसे मिल गई? जानें श्रीनगर के जज ने क्या कहा?

By अनिल शर्मा | Published: March 22, 2023 03:01 PM2023-03-22T15:01:20+5:302023-03-22T15:21:55+5:30

किरण पटेल ने श्रीनगर में खुद को पीएमओ का अधिकारी बताकर कई सरकारी सुविधाओं का लाभ उठाया। वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है और श्रीनगर के सेंट्रल जेल में बंद हैं।

CJM Raja Mohd ask how did Kiran Patel get security here I didn't get yet | मैंने अर्जी दी थी मुझे नहीं मिली, किरण पटेल को यहां सुरक्षा कैसे मिल गई? जानें श्रीनगर के जज ने क्या कहा?

मैंने अर्जी दी थी मुझे नहीं मिली, किरण पटेल को यहां सुरक्षा कैसे मिल गई? जानें श्रीनगर के जज ने क्या कहा?

Highlightsकिरण पटेल के खिलाफ 2 मार्च को धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था।अगले दिन उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। पटेल के पास से 10 फर्जी विजिटिंग कार्ड और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए।

जम्मू कश्मीरः फर्जी पीएमओ अधिकारी किरण पटेल की जमानत पर फैसला सुरक्षित रखने वाले श्रीनगर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) राजा मोहम्मद तस्लीम ने कहा कि ''गुजरात से कश्मीर आए शख्स को जेड प्लस सिक्योरिटी कैसे मिल गई?" CJM राजा मोहम्मद ने यह भी कहा कि मैंने कुछ समय पहले निजी सुरक्षा अधिकारी के लिए आवेदन किया था जो अब तक स्वीकार नहीं हुआ। फिर गुजरात से आए शख्स को जेड प्लस सिक्योरिटी कैसे मिल गई?

गौरतलब है कि किरण पटेल ने श्रीनगर में खुद को पीएमओ का अधिकारी बताकर कई सरकारी सुविधाओं का लाभ उठाया। वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है और श्रीनगर के सेंट्रल जेल में बंद हैं। वहीं गुजरात पुलिस ने कहा कि अगर वह श्रीनगर से छूटता है तो हम उसे गिरफ्तार करेंगे। उल्लेखनीय है कि गुजरात में भी किरण पटेल के खिलाफ मामले दर्ज हैं।

किरण पटेल ने खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में पेश कर कश्मीर में वीवीआईपी सुविधा और जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त की। छापेमारी के दौरान किरण पटेल के पास से 10 फर्जी विजिटिंग कार्ड और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए। किरण पटेल के खिलाफ जम्मू-कश्मीर के निशात पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 419, 420, 467 और 471 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

किरण पटेल के खिलाफ 2 मार्च को धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था और अगले दिन उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। उसने दावा किया कि सरकार ने दक्षिण कश्मीर में सेब के खेतों के लिए खरीदार खोजने के लिए उन्हें भेजा था। किरण पटेल पर आरोप है कि उसने नई दिल्ली के बड़े किसान नेताओं और नौकरशाही के नाम पर कई आईएएस अधिकारियों पर रोब जमाया था।

 

Web Title: CJM Raja Mohd ask how did Kiran Patel get security here I didn't get yet

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे