मुख्य न्यायाधीश ने नवनियुक्त न्यायाधीशों को पद की शपथ दिलाई

By भाषा | Published: November 9, 2021 05:56 PM2021-11-09T17:56:54+5:302021-11-09T17:56:54+5:30

Chief Justice administered the oath of office to the newly appointed judges | मुख्य न्यायाधीश ने नवनियुक्त न्यायाधीशों को पद की शपथ दिलाई

मुख्य न्यायाधीश ने नवनियुक्त न्यायाधीशों को पद की शपथ दिलाई

जम्मू, नौ नवंबर केन्द्र शासित प्रदेश में दो नव नियुक्त न्यायाधीशों को जम्मू-कश्मीर उच्च न्यायालय और लद्दाख के न्यायाधीशों के रूप में मंगलवार को पद की शपथ दिलाई गई।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश पंकज मित्तल ने उच्च न्यायालय परिसर में आयोजित समारोह में न्यायमूर्ति मोहन लाल और न्यायमूर्ति मोहम्मद अकरम चौधरी को पद की शपथ दिलाई।

न्यायिक सेवा से दो न्यायाधीशों को स्थाई न्यायाधीश के रूप में पदोन्नति किए जाने के बाद उच्च न्यायालय में मुख्य न्यायाधीश समेत कुल 13 न्यायाधीश हो गए हैं।

शपथ ग्रहण समारोह में न्यायमूर्ति धीरज सिंह ठाकुर, न्यायमूर्ति सिंधू शर्मा, न्यायमूर्ति रजनेश ओस्वाल, न्यायमूर्ति विनोद चटर्जी कौल और न्यायमूर्ति पुनीत गुप्ता मौजूद थे जबकि न्यायमूर्ति मोहम्मद मगरे, न्यायमूर्ति संजीव कुमार और संजय धर और न्यायमूर्ति जावेद इकबाल श्रीनगर से ऑनलाइन समारोह में शामिल हुए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Chief Justice administered the oath of office to the newly appointed judges

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे