कांग्रेस का आरोप- बीजेपी के धाकड़ नेता रमन सिंह के सांसद बेटे का नाम पनामा पेपर्स में

By भाषा | Published: July 8, 2018 08:24 AM2018-07-08T08:24:33+5:302018-07-08T08:29:29+5:30

कांग्रेस की छत्तीसगढ़ इकाई ने दावा किया कि उसके पास इस बात का सबूत है कि पनामा पेपर्स में इंटरनेशनल कंसोर्शियम ऑफ इनवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट्स ने जिस ‘ अभिषेक सिंह ’ के नाम का खुलासा किया है , वह मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे अभिषेक हैं।

chhattisgarh cm raman singh son abhishek panama papers congress | कांग्रेस का आरोप- बीजेपी के धाकड़ नेता रमन सिंह के सांसद बेटे का नाम पनामा पेपर्स में

कांग्रेस का आरोप- बीजेपी के धाकड़ नेता रमन सिंह के सांसद बेटे का नाम पनामा पेपर्स में

रायपुर, 8 जुलाई। कांग्रेस की छत्तीसगढ़ इकाई ने दावा किया कि उसके पास इस बात का सबूत है कि पनामा पेपर्स में इंटरनेशनल कंसोर्शियम ऑफ इनवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट्स ने जिस ‘अभिषेक सिंह ’ के नाम का खुलासा किया है , वह मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे अभिषेक हैं।

पनामा पेपर्स में जिस अभिषेक की बात कही गयी है उसके नाम की स्पेलिंग में ‘ई’ की जगह ‘ए’ है। अभिषेक सिह राज्य के राजनांदगांव निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के लोकसभा सदस्य हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अपने नाम में वर्तनी बदलने से पहले अभिषेक एक कंपनी के कथित रुप से निदेशक थे।

उन्होंने कहा कि, अपने नाम की अंग्रेजी स्पेलिंग में ‘ई’ अक्षर की जगह ‘ए’ लिखते थे। उन्होंने 2014 का लोकसभा चुनाव लड़ने से पहले कंपनी से इस्तीफा दिया था।’’ इससे पहले छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र के आखिरी दिन शुक्रवार को सरकार के खिलाफ अविश्वास की जंग रात के अंतिम पहर तक चली।

कांग्रेस ने सरकार पर जमकर तीर छोड़े, सरकार ने भी तथ्यों के साथ करारा जवाब दिया। विपक्ष ने सीडीकांड, ब्लैकमेल, महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की कोशिश की।

Web Title: chhattisgarh cm raman singh son abhishek panama papers congress

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे