हर्ष ‘फायरिंग’ की दो घटनाओं में तीन आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज

By भाषा | Published: November 18, 2020 04:11 PM2020-11-18T16:11:06+5:302020-11-18T16:11:06+5:30

Case registered against three accused in two incidents of Harsh 'firing' | हर्ष ‘फायरिंग’ की दो घटनाओं में तीन आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज

हर्ष ‘फायरिंग’ की दो घटनाओं में तीन आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज

प्रतापगढ़ (उप्र) 18 नवंबर जिले के थाना नगर कोतवाली पुलिस ने शहर के दो अलग अलग स्थानों पर हुयी हर्ष ‘फायरिंग’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बुधवार को तीन आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि नगर कोतवाली पुलिस ने वायरल वीडियो में मीरा भवन आवास विकास कालोनी में प्रिंस सिंह द्वारा बिना किसी अनुमति व रोक-टोक के पिस्तौल और राइफल से हर्ष ‘फायरिंग’ की जा रही है।

दूसरे वीडियो में सदर बाज़ार महामाया मार्बल के निवासी अमन सिंह व गुड्डू सिंह द्वारा राइफल से हर्ष ‘फायरिंग’ की जा रही है।

पुलिस ने दोनों घटनाओं को संज्ञान पर लेते हुए प्रिंस सिंह, अमन सिंह व गुड्डू सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case registered against three accused in two incidents of Harsh 'firing'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे