उप्र में तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज

By भाषा | Published: March 4, 2021 12:26 PM2021-03-04T12:26:00+5:302021-03-04T12:26:00+5:30

Case of gang rape registered against three youths in UP | उप्र में तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज

उप्र में तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज

महोबा (उत्तर प्रदेश), चार मार्च महोबा शहर कोतवाली में 20 वर्षीय युवती ने तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाकर परेशान करने का मामला दर्ज करवाया है। तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि खन्ना थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने बुधवार को गांधी नगर मोहल्ले के रहने वाले संगम, शुभम और प्रिंस के खिलाफ पांच माह पहले जान से मारने की धमकी देकर सामूहिक बलात्कार करने और घटना की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ‘ब्लैकमेल’ करने का मामला दर्ज करवाया है।

उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बताया कि युवती आठ अक्टूबर 2020 को अपने घरेलू काम से महोबा शहर आयी थी। उसी दौरान गांधी नगर मोहल्ले में जिलाधिकारी आवास के पास से गुजरते समय संगम, शुभम और प्रिंस उसे घसीटकर एक घर के अंदर ले गए और वहां तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों ने मोबाइल फोन पर घटना की वीडियो भी बनाई, जिसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर बाद में अलग-अलग जगह कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये और डेढ़ लाख रुपये तथा एक सोने की चेन भी उससे ली।

सूत्रों ने बताया कि आरोपियों से अब तक की पूछताछ में कथित तौर पर प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है और ऐसा प्रतीत होता है कि मनमुटाव की वजह से सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया गया। पीड़िता का आज चिकित्सकीय परीक्षण करवाया जाएगा। आगे जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case of gang rape registered against three youths in UP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे