मुख्यमंत्री के ओएसडी के नाम से फेसबुक पर नकली प्रोफाइल बनाकर ठगी का मामला उजागर

By भाषा | Published: February 28, 2021 10:31 PM2021-02-28T22:31:11+5:302021-02-28T22:31:11+5:30

Case of cheating exposed by creating fake profile on Facebook in the name of Chief Minister's OSD | मुख्यमंत्री के ओएसडी के नाम से फेसबुक पर नकली प्रोफाइल बनाकर ठगी का मामला उजागर

मुख्यमंत्री के ओएसडी के नाम से फेसबुक पर नकली प्रोफाइल बनाकर ठगी का मामला उजागर

जयपुर, 28 फरवरी एक व्यक्ति ने नकली फेसबुक प्रोफाइल बनाकर राजस्थान के मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी (ओएसडी) के दोस्तों और परिचितों को धोखा देने का प्रयास किया। इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

अधिकारियों के अनुसार आरोपी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा के नाम और फोटोग्राफ का उपयोग कर फर्जी खाता बनाया और दोस्ती के लिये उनके दोस्तों को निमंत्रण भेजा। बाद में उनके (ओएसडी) के आपात स्थिति में फंस जाने की बात कह कर धन भेजने का आग्रह किया गया।

यह मामला उस वक्त सामने आया जब कुछ दोस्तों ने ओएसडी से इस संबंध में जानकारी ली। उसके बाद पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया।

मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने बताया कि आरोपी ने कई लोगों को संदेश भेजे हैं। इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case of cheating exposed by creating fake profile on Facebook in the name of Chief Minister's OSD

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे