कार और ऑटो रिक्शा में टक्कर: तीन की मौत, आठ अन्य घायल

By भाषा | Published: October 23, 2021 03:20 PM2021-10-23T15:20:30+5:302021-10-23T15:20:30+5:30

Car and auto rickshaw collision: Three killed, eight others injured | कार और ऑटो रिक्शा में टक्कर: तीन की मौत, आठ अन्य घायल

कार और ऑटो रिक्शा में टक्कर: तीन की मौत, आठ अन्य घायल

बेमेतरा, 23 अक्टूबर छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में कार और ऑटो रिक्शा के बीच हुई टक्कर में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हुए हैं।

बेमेतरा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि जिले के साजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुडेरा गांव के करीब शुक्रवार देर रात कार और ऑटो रिक्शा के बीच हुई टक्कर में कार चालक परमेश्वर सेन (36 वर्ष) तथा ऑटो रिक्शा सवार बहादुर दास (55 वर्ष) और गीता मानिकपुरी (55 वर्ष) की मौत हो गई है। इस घटना में आठ लोग घायल हुए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि भिलाई निवासी मानिकपुरी परिवार शोक के कार्यक्रम में शामिल होने ठाठापुर गांव गया था। वापसी के दौरान वह एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर भिलाई के लिए निकले थे। जब वे बुडेरा गांव के करीब पहुंचे तब सामने से आ रही जाइलो कार और ऑटो रिक्शा के बीच टक्कर हो गई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में बहादुर दास और गीता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कार चालक परमेश्वर सेन समेत नौ अन्य घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साजा में भर्ती कराया गया तथा कार चालक परमेश्वर और गंभीर रूप से घायल दो अन्य लोगों को बेहतर इलाज के लिए रायपुर भेजा जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही परमेश्वर की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा घटना की जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Car and auto rickshaw collision: Three killed, eight others injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे