अवैध संबंधों के कारण कॉल सेंटर कर्मी की हत्या, पत्नी और अस्पताल प्रबंधक समेत पांच गिरफ्तार

By भाषा | Published: October 18, 2021 06:06 PM2021-10-18T18:06:03+5:302021-10-18T18:06:03+5:30

Call center worker murdered due to illicit relationship, five including wife and hospital manager arrested | अवैध संबंधों के कारण कॉल सेंटर कर्मी की हत्या, पत्नी और अस्पताल प्रबंधक समेत पांच गिरफ्तार

अवैध संबंधों के कारण कॉल सेंटर कर्मी की हत्या, पत्नी और अस्पताल प्रबंधक समेत पांच गिरफ्तार

इंदौर (मध्यप्रदेश), 18 अक्टूबर मध्यप्रदेश के इंदौर में 29 वर्षीय कॉल सेंटर कर्मी के हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने सोमवार को उसकी पत्नी और एक निजी अस्पताल के प्रबंधक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) मनीष कपूरिया ने संवाददाताओं को बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान वर्तिका श्रीवास्तव (29), मनीष शर्मा (35), जितेंद्र वर्मा (43), अर्जुन मंडलोई (28) और अंकित पंवार (23) के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि इन पर शहर के एक कॉल सेंटर में काम करने वाले वर्तिका के पति आकाश मिड़किया (29) की हत्या में शामिल होने का आरोप है।

कपूरिया ने जांच के हवाले से बताया कि पड़ोसी देवास शहर के एक निजी अस्पताल में बतौर मानव संसाधन (एचआर) प्रबंधक काम करने वाली वर्तिका का इसी अस्पताल में नर्सिंग विभाग के प्रबंधक मनीष शर्मा से अवैध संबंध थे।

उन्होंने बताया कि वर्तिका के पति मिड़किया को इन नाजायज रिश्तों के बारे में पता चल गया था और उसने अपनी पत्नी से कुछ दिन पहले झगड़ा करते हुए उसके प्रेमी शर्मा को धमकाया था कि वह उसकी ब्याहता से दूर रहे।

डीआईजी के मुताबिक अवैध संबंधों में बाधा बन रहे मिड़किया को रास्ते से हटाने के लिए उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ उसकी हत्या की कथित तौर पर साजिश रची जिसे वर्मा, मंडलोई और पंवार के जरिये अमली जामा पहनाया गया।

डीआईजी ने बताया कि पुलिस ने इंदौर और इसके आस-पास के कुल 90 किलोमीटर लम्बे रास्तों पर लगे 150 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के कई घंटों के फुटेज खंगाल कर हत्यारों की पहचान की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Call center worker murdered due to illicit relationship, five including wife and hospital manager arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे