बीएसएफ ने अमृतसर में हेरोइन लेकर आ रहे पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया, 10.67 किलोग्राम बरामद, सीमा पार से तस्करी की कोशिश नाकाम

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 9, 2022 04:13 PM2022-05-09T16:13:45+5:302022-05-09T16:15:58+5:30

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर में हेरोइन लेकर आ रहे पाकिस्तान के एक ड्रोन को मार गिराया है। बीएसएफ ने सोमवार को यह जानकारी दी।

BSF shoots down drone carrying heroin Punjab's Amritsar weighing 10-67 kilograms smuggling bid across border | बीएसएफ ने अमृतसर में हेरोइन लेकर आ रहे पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया, 10.67 किलोग्राम बरामद, सीमा पार से तस्करी की कोशिश नाकाम

ड्रोन से एक बैग में नौ पैकेट बरामद किए गए, जिनमें हेरोइन (10.670 किलोग्राम) होने की आशंका है।’’ 

Highlightsबीएसएफ ने कहा कि उसने ड्रोन से हेरोइन के नौ पैकेट बरामद किए।सीमा पार से तस्करी की कोशिश को नाकाम किया।बीएसएफ के जवानों ने गोलीबारी कर गिरा दिया।

चंडीगढ़ः सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पाकिस्तान की ओर से आ रहे एक ड्रोन को मार गिराया, जो पंजाब के अमृतसर में हेरोइन ले जा रहा था। बीएसएफ ने कहा कि उसने सीमा पार से तस्करी की कोशिश को नाकाम करते हुए 10.67 किलोग्राम वजनी पाकिस्तानी ड्रोन से हेरोइन के नौ पैकेट बरामद किए।

बीएसएफ (पंजाब फ्रंटियर) ने ट्वीट किया कि सैनिकों ने पाक ड्रोन के माध्यम से तस्करी के एक और प्रयास को विफल कर दिया। सतर्क बीएसएफ सैनिकों ने पाक से आने वाले ड्रोन पर गोलीबारी की और उसे नीचे लाया। एक बैग में हेरोइन (10.670 किलोग्राम) होने के संदेह में 9 पैकेट ले जाने वाला ड्रोन भी बरामद किया गया।

इससे पहले शनिवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने जम्मू क्षेत्र के आरएस पुरा उपमंडल के अरनिया इलाके में पाकिस्तान की ओर से आ रहे एक ड्रोन पर गोलीबारी की और वह तुरंत वापस लौट आया। पिछले महीने बीएसएफ ने पंजाब के अमृतसर सेक्टर में पाकिस्तान से आ रहे एक ड्रोन को मार गिराया था।

Web Title: BSF shoots down drone carrying heroin Punjab's Amritsar weighing 10-67 kilograms smuggling bid across border

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे