बीएसएफ ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर तीन ड्रोन देखे, जवानों ने गोलियां चलाई

By भाषा | Published: October 22, 2019 04:56 PM2019-10-22T16:56:17+5:302019-10-22T16:56:17+5:30

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) जवानों ने सोमवार रात को पाकिस्तान की ओर से आ रहे ड्रोनों पर गोलियां चलाई लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है।

BSF saw three drones on Indo-Pakistan border, jawans opened fire | बीएसएफ ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर तीन ड्रोन देखे, जवानों ने गोलियां चलाई

कुछ भी अजीब देखें तो फौरन पुलिस या बीएसएफ अधिकारियों को सूचित करें। 

Highlightsगांवों के निवासियों ने ड्रोन देखे थे जिसके बाद बीएसएफ को अलर्ट किया गया था।बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने खोज अभियान चलाया लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

पंजाब के हुसैनीवाला सेक्टर में तैनात बीएसएफ जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर तीन ड्रोन देखे। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

हालांकि, ऐसी खबरें हैं कि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) जवानों ने सोमवार रात को पाकिस्तान की ओर से आ रहे ड्रोनों पर गोलियां चलाई लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है। इस महीने की शुरुआत में बस्ती राम लाल, टेंडी वाला और हजारा सिंह वाला गांवों के निवासियों ने ड्रोन देखे थे जिसके बाद बीएसएफ को अलर्ट किया गया था।

उस समय बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने खोज अभियान चलाया लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। बीएसएफ ने उस समय भारत-पाकिस्तान सीमा पर रहने वाले निवासियों से कहा था कि अगर वे जीरो लाइन पर कुछ भी अजीब देखें तो फौरन पुलिस या बीएसएफ अधिकारियों को सूचित करें। 

Web Title: BSF saw three drones on Indo-Pakistan border, jawans opened fire

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे