बीएल संतोष व राधा मोहन सिंह दो दिवसीय दौरे पर कल लखनऊ आएंगे

By भाषा | Published: June 20, 2021 02:38 PM2021-06-20T14:38:15+5:302021-06-20T14:38:15+5:30

BL Santosh and Radha Mohan Singh will come to Lucknow tomorrow on a two-day tour | बीएल संतोष व राधा मोहन सिंह दो दिवसीय दौरे पर कल लखनऊ आएंगे

बीएल संतोष व राधा मोहन सिंह दो दिवसीय दौरे पर कल लखनऊ आएंगे

लखनऊ, 20 जून भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष तथा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह सोमवार से लखनऊ के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे।

उत्‍तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा के केंद्रीय पदाधिकारियों का एक माह से कम समय में लखनऊ का यह दूसरा दौरा है। इससे पहले संतोष और सिंह 31 मई से दो जून तक लखनऊ में थे। बाद में छह जून को भी लखनऊ आए सिंह ने प्रदेश की राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल तथा विधानसभा अध्‍यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से मुलाकात की थी।

भाजपा सू्त्रों ने रविवार को बताया कि सोमवार से संतोष और सिंह लखनऊ के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे और इस दौरान 'सेवा ही संगठन', टीकाकरण और अन्‍य कार्यक्रमों समेत संगठन के विभिन्‍न कार्यों की समीक्षा करेंगे। पार्टी नेता प्रदेश कार्य समिति की संभावित बैठक को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BL Santosh and Radha Mohan Singh will come to Lucknow tomorrow on a two-day tour

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे