महबूबा मुफ्ती का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा - जिन्ना ने एक पाकिस्तान बनाया, लेकिन ये कई पाकिस्तान बनाना चाहते हैं

By रुस्तम राणा | Published: March 22, 2022 05:32 PM2022-03-22T17:32:53+5:302022-03-22T17:32:53+5:30

पीडीपी प्रमुख ने कहा, हम यहां चैन और आराम से रहना चाहते हैं लेकिन ये (बीजेपी) ऐसा नहीं चाहते हैं। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ये चाहते हैं कि पाकिस्तान के साथ हमारी जंग हमेशा चलती रहे।

BJP want to make many Pakistans in India Alleges PDP chief Mehbooba Mufti | महबूबा मुफ्ती का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा - जिन्ना ने एक पाकिस्तान बनाया, लेकिन ये कई पाकिस्तान बनाना चाहते हैं

महबूबा मुफ्ती का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा - जिन्ना ने एक पाकिस्तान बनाया, लेकिन ये कई पाकिस्तान बनाना चाहते हैं

Highlightsकहा- देश में हिन्दू-मुस्लिम हिन्दू-मुस्लिम चाहती है बीजेपीमहबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर लगाया देश को तोड़ने का आरोपकहा- कई पाकिस्तान बनाना चाहती है भारतीय जनता पार्टी

सांबा: जम्मू-कश्मीर के सांबा में राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला किया। सांबा में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी पर देश में कई पाकिस्तान बनाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। रैली को संबोधित करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा, हमने जम्मू-कश्मीर में बहुत खून खराबा देखा है। हम चाहते हैं कि यह हमेशा के लिए बंद होना चाहिए। 

उन्होंने कहा, हम यहां चैन और आराम से रहना चाहते हैं लेकिन ये (बीजेपी) ऐसा नहीं चाहते हैं। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ये चाहते हैं कि पाकिस्तान के साथ हमारी जंग हमेशा चलती रहे। हिन्दू-मुस्लिम, हिन्दू-मुस्लिम होता रहे। जिन्ना-जिन्ना करते रहें। 

उन्होंने कहा अब तो जिन्ना को छोड़के अब ये बाबर को याद करते हैं, औरंजेब को याद करते हैं। अरे, औरंजेब आज से 5 सौ साल पहले था। बाबर आज से 8 सौ साल पहले था। हमारे साथ उसका क्या लेना देना? आप उसको क्यों याद करते हो? क्या आपके पास लोगों को देने के लिए सड़के नहीं है? पानी नहीं है? बिजली नहीं है?

मुफ्ती ने कहा, हम पूरे मुल्क को बिजली देते हैं लेकिन हमारे यहां पानी चलाने के लिए बिजली नहीं होती। उन्होंने लोगों से कहा, आज कोई इलेक्शन का वक्त नहीं है, मैं आपसे कोई वोट मांगने नहीं आई हूं। मैं आपसे ये कहने आई हूं कि कांग्रेस ने भले ही 50 काम गलत किए होंगे। मगर उन्होंने इस मुल्क को संभाल कर रखा। हिन्दू-मुसलमानों को संभाल कर रखा। मुल्क को टूटने नहीं दिया।

लेकिन ये लोग (बीजेपी) मुल्क को तोड़ना चाहते हैं। एक पाकिस्तान जिन्ना ने बनाया, लेकिन ये कई पाकिस्तान बनाना चाहते हैं। हिन्दू मुसलमान दलित राजपूत- दलित-ब्राह्मण करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, आज ये मुसलमान बच्चियों को हिजाब पहनने से रोक रहे हैं। कल कहेंगे कि आपको सिर्फ भगवा रंग ही पहनना है।  
 

Web Title: BJP want to make many Pakistans in India Alleges PDP chief Mehbooba Mufti

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे