विपक्षी पार्टियों की बैठक पर भाजपा ने कसा तंज, कहा- "सौ सियार मिलकर भी एक शेर का सामना नहीं कर सकते"

By एस पी सिन्हा | Published: July 17, 2023 03:39 PM2023-07-17T15:39:14+5:302023-07-17T15:39:22+5:30

BJP took a jibe at the meeting of opposition parties said Hundred jackals can even face a lion together | विपक्षी पार्टियों की बैठक पर भाजपा ने कसा तंज, कहा- "सौ सियार मिलकर भी एक शेर का सामना नहीं कर सकते"

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

पटना: बेंगलुरु में विपक्षी पार्टियों की हो रही बैठक को लेकर भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने तंज कसते हुए कहा है कि सौ सियार मिलकर भी एक शेर का सामना नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों का अंतर्कलह साफ उजागर है।

जब पटना में बैठक हुई थी तब केसीआर नदारत थे। केजरीवाल प्रेस कांफ्रेस में नहीं रहे। पटना की बैठक को नीतीश कुमार लीड कर रहे थे, लेकिन बेंगलुरु की बैठक की घोषणा शरद पवार ने की।

बेंगलुरु की बैठक में शरद पवार नदारद रहेंगे।बचौल ने कहा कि अब बेंगलुरु की बैठक को सोनिया गांधी लीड करेंगी। नीतीश कुमार तो अब फेंका चुके हैं।

2024 में परिवारवादी पार्टी कुछ नहीं कर पाएगी। ठगबंधन बनने जा रहा है। विपक्षी पार्टियों की खुशी इस बात को लेकर है कि दो दर्जन पार्टियां एकजुट हो रही हैं।

इस सवाल पर बचौल ने कहा कि परिवार बढ़ जाने से क्या होगा? असली लड़ाई तो शीट शेयरिंग पर होगी। राजद भी इसमें है। कई ऐसी पार्टियां हैं, जिसके एक भी एमपी नहीं हैं। नीतीश कुमार किसको कितनी सीट देंगे, यह देखना है।

ख्याली पुलाव खाने में ये सब मिलकर लगे हुए हैं। इसका कोई फलाफल नहीं निकलेगा। लालू प्रसाद को 2019 में कितनी सीट आई थी?

Web Title: BJP took a jibe at the meeting of opposition parties said Hundred jackals can even face a lion together

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे