पश्चिम बंगाल में गरजे जेपी नड्डा, कहा- दीदी ने यहां की हालत खराब कर दी है

By शिवेंद्र राय | Published: January 19, 2023 04:29 PM2023-01-19T16:29:46+5:302023-01-19T16:31:30+5:30

अगले साल होने वाले लोक सभा चुनावों को लेकर भाजपा पश्चिम बंगाल को काफी गंभीरता से ले रही है। इसी क्रम में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने बंगाल की 42 लोकसभा सीटों में से 18 पर जीत दर्ज की थी।

BJP President JP Nadda on two day tour of West Bengal | पश्चिम बंगाल में गरजे जेपी नड्डा, कहा- दीदी ने यहां की हालत खराब कर दी है

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे हैं

Highlightsभाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे हैंजेपी नड्डा ने नदिया में जनसभा को संबोधित कियाममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला

कोलकाता: अगले साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अभी से अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी क्रम में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे हैं। पश्चिम बंगाल के नदिया में जेपी नड्डा ने एक जनसभा को संबोधित किया और ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। 

टीएमसी सरकार पर आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, "दीदी ने बंगाल की क्या हालत कर रखी है? यहां तो ऐसा है कि चोरी भी करनी है और सीनाजोरी भी, जब जांच हो तो कहा जाता है कि भारत सरकार मेरी दुश्मन है। मुझे दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि पश्चिम बंगाल में आवास योजना का पैसा खा लिया गया, शौचालय का पैसा भी खा लिया गया और मनरेगा में भी भ्रष्टाचार हुआ है।"

जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में महिला सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया और कहा, "पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा मानव तस्करी हो रही है, महिलाओं के खिलाफ अपराध हो रहे हैं, सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार यहीं हैं और कानून व्यवस्था चरमरा गई है।"

बता दें कि अगले साल होने वाले लोक सभा चुनावों को लेकर भाजपा पश्चिम बंगाल को काफी गंभीरता से ले रही है। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने बंगाल की 42 लोकसभा सीटों में से 18 पर जीत दर्ज की थी। अब भाजपा का प्रयास अपनी सीटों के आंकड़े को 30 से ऊपर ले जाना है। जेपी नड्डा का कार्यकाल हाल में ही भाजपा अध्यक्ष के रूप में एक साल के लिए बढ़ाया गया है। अब आने वाले कुछ महीनों में जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल की  24 लोकसभा सीटों का दौरा करेंगे।

पश्चिम बंगाल के नदिया में जेपी नड्डा ने मोदी सरकार की भी जमकर तारीफ की और कहा, दुनिया में आज भारत की तस्वीर और तकदीर बदली हुई दिखाई देती है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने अपनी नीतियों से दुनिया में भारत को ये स्थान दिलाने का काम किया है।" जेपी नड्डा ने आगे कहा, "कांग्रेस की सरकार में पनडुब्बी खरीदने में भ्रष्टाचार, हेलीकॉप्टर खरीदने में भ्रष्टाचार था लेकिन आज डिफेंस में भारत का एक्सपोर्ट 364% बढ़ गया है।"

दूसरी तरफ जेपी नड्डा के पश्चिम बंगाल दौरे पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा है कि हमने पहले भी भाजपी की केंद्रीय नेताओं की टीम को पश्चिम बंगाल में कैंप करते देखा है लेकिन इसके बावजूद भाजपा को 2021 के विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था। 

Web Title: BJP President JP Nadda on two day tour of West Bengal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे