भाजपा सरकार गुंडों को खुला संरक्षण दे रही, अब तो सड़क पर ही कानून की आंख पर पट्टी बांध दी गईः प्रियंका

By भाषा | Published: January 8, 2020 12:37 PM2020-01-08T12:37:01+5:302020-01-08T12:37:01+5:30

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने घटना से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ''भाजपा सरकार गुंडों को खुला संरक्षण दे रही है। पहले इनके मंत्री गुंडों को जेल से छूटने के बाद फूल माला पहनाते थे। अब तो सड़क पर ही कानून की आंख पर पट्टी बांध दी गई है।"

BJP government is giving open protection to goons, now the law has been blindfolded on the road itself: Priyanka | भाजपा सरकार गुंडों को खुला संरक्षण दे रही, अब तो सड़क पर ही कानून की आंख पर पट्टी बांध दी गईः प्रियंका

आरोप लगाया कि भाजपा सरकार गुंडों को खुला संरक्षण दे रही है।

Highlightsसाफ दिख रहा है कि एबीवीपी के गुंडा तत्व शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वाले एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को पीट रहे हैं।नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन आफ इंडिया (एनएसयूआई) के सदस्यों के बीच झड़प हो गई जिसमें 10 से अधिक व्यक्ति घायल हो गए।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अहमदाबाद में एबीवीपी और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प को लेकर बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा सरकार गुंडों को खुला संरक्षण दे रही है।

उन्होंने घटना से जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ''भाजपा सरकार गुंडों को खुला संरक्षण दे रही है। पहले इनके मंत्री गुंडों को जेल से छूटने के बाद फूल माला पहनाते थे। अब तो सड़क पर ही कानून की आंख पर पट्टी बांध दी गई है।"

प्रियंका ने वीडियो का उल्लेख करते हुए आरोप लगाया, ''साफ दिख रहा है कि एबीवीपी के गुंडा तत्व शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वाले एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को पीट रहे हैं और पुलिस मूक खड़ी है।" गौरतलब है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) हिंसा के खिलाफ मंगलवार को अहमदाबाद में आयोजित एक प्रदर्शन के दौरान अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और उसके प्रतिद्वंद्वी नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन आफ इंडिया (एनएसयूआई) के सदस्यों के बीच झड़प हो गई जिसमें 10 से अधिक व्यक्ति घायल हो गए।

Web Title: BJP government is giving open protection to goons, now the law has been blindfolded on the road itself: Priyanka

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे